पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन का असर:सब्जी बेचने पर मजबूर आमिर खान की गुलाम में नजर आ चुके जावेद हैदर, लॉकडाउन ने छीन लिया काम

एक महीने पहले
फोटो वीडियो डॉली बिंद्रा के इंस्टाग्राम से साभार
Advertisement
Advertisement

80 और 90 के दशक में फिल्मों में बाल कलाकार के तौर पर काम कर चुके एक्टर जावेद हैदर पर लॉकडाउन बेहद बुरा वक्त लेकर आया  है। काम न मिलने के कारण जावेद सब्जी बेचने पर मजबूर हो गए हैं। जावेद की हालत का पता तब चला जब डॉली बिंद्रा ने उनका वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। टिकटॉक पर  बने इस वीडियो में जावेद दुनिया में रहना है तो काम कर प्यारे गाने पर लिपसिंक करते और सब्जी बेचते हुए नजर आ रहे हैं।

कई एक्टर्स जूझ रहे हैं

जावेद पहले एक्टर नहीं हैं, जो लॉकडाउन में बुरे दौर से गुजर रहे हैं। इसके पहले राजेश करीर ने भी एक इमोशनल वीडियो शेयर कर मदद की गुहार लगाई थी। वीडियो वायरल होते ही राजेश को आर्थिक मदद मिल गई थी। जावेद हैदर भी उसी दौर से गुजर रहे हैं, क्योंकि बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में 19 मार्च से शूटिंग बंद थी, जो तमाम फिल्म संगठनों ने शूटिंग से जुड़ी गाइडलाइन्स जारी होने के बाद कुछ टीवी शोज की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

बाल कलाकार के तौर पर फिल्म बाप नंबरी बेटा दस नंबरी में कादर खान के बेटे के रूप में भी दिखाई दिए थे। इसके अलावा उन्हें आमिर खान की फिल्म गुलाम और बाबर में देखा गया था। टीवी शो जीनी और जू जू, लाइफ की ऐसी की तैसी में भी नजर आए थे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement