पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actor John Abraham’s Satyameva Jayate 2 Release Postponed, Makers Said  Nothing Matters More Than People’s Safety And Health

कोरोना का असर:जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, ईद पर सलमान खान की 'राधे' के साथ सिनेमाघरों में आने वाली थी फिल्म

5 महीने पहले

देश में कोरोना की दूसरी लहर से मौजूदा स्थिति के कारण पिछले कुछ दिनों में अब तक कई फिल्मों की रिलीज डेट टाली जा चुकी है। अब हाल ही में एक्टर जॉन अब्राहम स्टारर 'सत्यमेव जयते 2' की रिलीज डेट को भी पोस्टपोन कर दिया गया है। अभी फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान भी नहीं किया गया है। मेकर्स ने इस बात की घोषणा मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक स्टेटमेंट जारी कर की है। इससे पहले इस फिल्म को मेकर्स ने 13 मई को ईद के मौके पर सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया था। हालांकि, 'राधे' ईद पर ही सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।

जनता की सुरक्षा और हेल्थ ज्यादा जरूरी
फिल्म के मेकर्स ने स्टेटमेंट में कहा, "इस संकट के समय, जनता की सुरक्षा और स्वास्थ की परवाह करते हुए हम अपनी आने वाली फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' की तारीख निर्धारित समय से आगे बढ़ा रहे हैं। फिल्म से संबंधित आगे की जानकारी हम आपको देते रहेंगे। तब तक दो गज की दूरी रखें और मास्क लगाए रखिए। अपना और अपनों का ध्यान रखें, जय हिन्द।"

पहले भी कोरोना के कारण कई बार टल चुकी है फिल्म की रिलीज
'सत्‍यमेव जयते 2' मिलाप जवेरी के निर्देशन में बनी है। फिल्म में जॉन के अलावा दिव्या कुमार खोसला भी मुख्य भूमिका में हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'सत्यमेव जयते' का सीक्वल है। इस फिल्म की रिलीज को पहले भी कोरोना और लॉकडाउन के कारण कई बार टाला जा चुका है।

सोशल एक्टिविस्‍ट के तौर पर दिखाई देंगे जॉन
'सत्यमेव जयते 2' में जॉन अब्राहम का डबल रोल होगा। सूत्रों के मुताबिक, एक रोल में वे सोशल एक्टिविस्‍ट के तौर पर दिखाई देंगे। वहीं, दूसरे रोल में वे दुश्‍मनों को ठिकाने लगाते नजर आएंगे। इस तरह जॉन यहां सत्‍याग्रह और हिंसा दोनों के जरिए भ्रष्‍टाचार करने वालों को सब‍क सिखाएंगे। मेकर्स ने यहां सोशल एक्टिविस्‍ट जॉन के जरिए उन्‍हें अलग रूप में तो दिखाया ही है, वहीं जॉन के एक्‍शन अवतार को भी फिल्‍म में रखा गया है।

जॉन ने डबल रोल के लिए 10 से 12 किलो वजन कम किया
सूत्रों के मुताबिक, एक्‍शन को प्रामाणिक दिखाने के लिए जॉन ने लीन फिजिक रखा है। इसके लिए उन्होंने अपना वजन 10 से 12 किलो तक कम किया था। फिल्म में एक्‍शन भी बहुत है। इस फिल्म के पहले पार्ट में जॉन ने ट्रक का टायर फाड़ा था। यहां वे बाकायदा ट्रकों और ट्रैक्‍टरों के साथ एक्‍शन करते नजर आएंगे। फिल्म में 50 गुर्गों के साथ उन्‍हें भिड़वाया गया है।

खबरें और भी हैं...