पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपकमिंग प्रोजेक्ट:फिल्म 'स्ट्रोक' में स्ट्रोक विक्टिम का रोल प्ले करेंगे राहुल रॉय, हाल ही में उन्हें इसी बीमारी का सामना करना पड़ा

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर राहुल रॉय को हाल ही में कारगिल में अपनी अपकमिंग फिल्म 'LAC:लिव द बेटल' की शूटिंग के दौरान सेट पर ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा था। अब राहुल इसी फिल्म के डायरेक्टर नितिन कुमार गुप्ता के साथ एक नई फिल्म में स्ट्रोक विक्टिम की भूमिका निभाएंगे। इस फिल्म का टाइटल 'स्ट्रोक' होगा। एक इंटरव्यू में नितिन ने बताया, राहुल को उनकी बहन सोमवार को हॉस्पिटल से घर ले गई हैं। जहां उनकी स्पीच थेरेपी जारी रहेगी। नितिन ने बताया राहुल के साथ उनकी अगली फिल्म 'सैयोनी' दिसंबर में रिलीज होगी।

नितिन ने कहा, यह ब्रेन स्ट्रोक के बाद राहुल की पहली रिलीज होगी। जबकि अन्य प्रोड्यूसर अभी उनके साथ काम करने के लिए हिचकिचा रहे हैं। मेरी योजना फरवरी में उनके साथ एक फिल्म लॉन्च करने की है। यह फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री पर आधारित होगी। जिसका टाइटल 'स्ट्रोक' होगा। संयोगवश, राहुल द्वारा अभिनीत इस फिल्म का नायक एक हत्या का गवाह है। लेकिन वह हत्यारे का नाम नहीं ले पा रहा है। क्योंकि उसे स्ट्रोक का सामना करना पड़ा है। इस फिल्म में हम वास्तविकता को कल्पना के साथ मिला रहे हैं।

रिकवर कर रहा हूं, जल्द ही वापसी करूंगा
इस सप्ताह के शुरू में राहुल रॉय ने सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ का अपडेट दिया था। अपनी बहन पिया ग्रेस रॉय और उनके भाई रोहित के साथ हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा था, फैमिली लव, रीकवरिंग। नानावती हॉस्पिटल से एक फोटो, जल्द ही वापसी करूंगा। आप सभी को मेरी और से ढेर सारा प्यार।

फोटो के अलावा राहुल ने अपनी बहन और भाई के साथ एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था। जिसमें वे अपनी बहन का सहारा लेकर खड़े नजर आए। इस वीडियो में राहुल की बहन उनकी ओर से सभी फैन्स को शुक्रिया कह रही हैं। वहीं वीडियो के साथ राहुल ने लिखा- मैं ठीक हो रहा हूं। मेरे सभी दोस्तों, परिवार और प्रशंसकों, जो मेरे लिए परिवार की तरह हैं, का इतना प्यार और प्रार्थनाएं देने के लिए धन्यवाद। जल्द ही वापस आऊंगा।

कारगिल में शूटिंग के दौरान राहुल को हुआ था ब्रेन स्ट्रोक
52 साल के एक्टर राहुल को पिछले दिनों उस वक्त ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। जब वे कारगिल में LAC:लिव द बेट की शूटिंग कर रहे थे। तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें कारगिल से श्रीनगर और फिर मुंबई लाया गया था। खबरों के मुताबिक कारगिल का माइनस 12 डिग्री वाला टेम्प्रेचर राहुल की इस हालत के लिए जिम्मेदार था।

बात अगर फिल्म LAC की करें तो यह गलवान वैली में हुई भारत-चीन सैनिकों के बीच झड़प पर बन रही है। जिसका डायरेक्शन नितिन कुमार गुप्ता कर रहे हैं। प्रोडक्शन चित्रा वकील शर्मा और निवेदिता बासु का है। इस फिल्म में बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट रहे निशांत मलकानी भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं। बता दें कि, राहुल को महेश भट्ट की 90 के दशक की हिट फिल्म 'आशिकी' में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। वह 'बिग बॉस' सीजन-1 के विजेता भी रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें