पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राधे:सलमान खान बोले-घर पर 'चुलबुल पांडे' और 'राधे' की तरह बिहेव करूं, तो पापा पीट देंगे और मां थप्पड़ मारेगी

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' एक दिन बाद 13 मई को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक बार फिर सलमान पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं। इससे पहले भी सलमान 'दबंग' में पुलिस ऑफिसर का रोल प्ले कर चुके हैं। उनका इस फिल्म में 'चुलबुल पांडे' का ऑइकॉनिक किरदार फैंस को काफी पसंद आया था। वहीं 'राधे' को भी लोगों ने खूब पसंद किया है। अब हाल ही में एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया कि अगर रीयल लाइफ में वे घर पर 'चुलबुल पांडे' और 'राधे' की तरह बिहेव करें, तो उनके पेरेंट्स उनकी पिटाई कर देंगे।

पेरेंट्स के सामने 'चुलबुल पांडे' की तरह बिहेव नहीं कर सकता
सलमान खान ने इंटरव्यू में कहा, 'मुझे अभी भी लगता है कि जब मैं कोई फिल्म देखता हूं, तो मैं उसके हीरो जैसा बनना चाहता हूं। मैं हीरो के अच्छे कामों से इतना इंप्रेस हो जाता हूं कि उस किरदार को अपने साथ घर ले जाना चाहता हूं। यहां तक कि जो फिल्में मैं करता हूं, उनके कैरेक्टर भी। जैसे 'दबंग' में 'चुलबुल पांडे' एक किरदार है, मगर मैं उसे अपने घर नहीं ले जा सकता हूं। 'राधे' भी एक कैरेक्टर है, लेकिन मैं घर पर उसकी तरह भी बिहेव नहीं कर सकता। मैं अपने घर पर पेरेंट्स के सामने 'चुलबुल पांडे' और 'राधे' की तरह बिहेव नहीं कर सकता। और अगर मैं ऐसा करूं तो मेरे पापा मेरी पिटाई कर देंगे, मां थप्पड़ मार देगी और भाई-बहनों को शर्म आएगी। इसलिए घर पर मैं केवल एक बेटे और भाई की तरह ही रहता हूं।"

किरदारों की कुछ अच्छाइयां जरूर घर ले जा सकता हूं
सलमान खान 'दबंग' के तीन पार्ट में अपने 'चुलबुल पांडे' वाले किरदार में नजर आ चुके हैं। फैंस के बीच उनका यह किरदार काफी पॉपुलर है। सलमान ने तीनों फिल्म में एक्शन ही नहीं, बल्कि रोमांटिक रोल भी प्ले किया है। अपने इन किरदारों पर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं अपने रोमांस, एक्शन जैसे किसी भी किरदार की तरह घर पर नहीं रह सकता। मुझे पता है कि यह सब मेरे भीतर है ही नहीं। मुझे अपनी क्षमताएं पता हैं कि मैं क्या कर सकता हूं। लेकिन मैं इन किरदारों की कुछ अच्छाइयां जरूर अपने साथ ले जा सकता हूं।"

प्रभुदेवा के निर्देशन में बनी 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' में सलमान खान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ भी मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर थिएटर्स और जी-5 की पे पर व्यू सर्विस जीप्लेक्स पर रिलीज होगी।

खबरें और भी हैं...