पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बिग डील:कोविड के बीच सलमान खान ने साइन की सबसे बड़ी डील, 230 करोड़ में 'जी स्टूडियोज' को बेचे 'राधे' के राइट्स

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान ने अपनी फिल्म 'राधे' को लेकर 'जी स्टूडियोज' के साथ एक बड़ी डील साइन की है। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' के सेटेलाइट, थियेट्रिकल, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स जी स्टूडियोज को 230 करोड़ में बेच दिए हैं। कोविड के बीच किसी बॉलीवुड फिल्म को लेकर की गई यह सबसे बड़ी डील है। इस डील को लेकर मेकर्स और जी की लंबे समय से बात चल रही थी।

सलमान और जी के बिच हुई यह डील दोनों के लिए फायदेमंद साबित होगी। क्योंकि सलमान की फिल्में अच्छा बिजनेस करती हैं। सलमान ने अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग खत्म की थी। अब मेकर्स फिल्म को अगले साल ईद पर रिलीज करने की तैयारियां कर रहे हैं।

सलमान जी के साथ पहले भी कर चुके हैं कई डील
खबरों के अनुसार, 'राधे' के लिए जी से पहले यश राज फिल्म्स (YRF) से बात चल रही थी, लेकिन बात नहीं बनी। सलमान जी के साथ पहले भी कई डील कर चुके हैं। 'राधे' के अलावा सलमान के बैनर तले बनी 'कागज' का ट्रेलर भी जी के डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है। 'कागज' में पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं। सलमान ने इससे पहले तीन फिल्मों 'रेस 3', 'भारत' और 'दबंग 3' की डील भी जी के साथ की थी।

'राधे' को ईद पर रिलीज करने का प्लान
हाल ही में सलमान ने मीडिया से कहा कहा था कि " 'राधे' को 2021 में ईद पर रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि फिल्म ईद पर भी तभी रिलीज की जाएगी। जब हालात ठीक होंगे और लोग थियेटर वापस जाने लगेंगे। जब सबके पास इतना पैसा हो कि एंटरटेनमेंट पर खर्च कर पाएं। पिछले साल ईद पर इसे रिलीज करने का कमिटमेंट था। जल्द ही इस ईद पर इसे रिलीज करने का ऐलान करेंगे। यदि सब कुछ ठीक रहा तो ही हम इसे इस ईद पर रिलीज करेंगे।"

रिलीज से ज्यादा जरूरी लोगों का स्वस्थ रहना
सलमान ने आगे कहा था, "फिल्म रिलीज कर दी और वहां जाकर अगर किसी का देहांत हो जाता है, या कोई बीमार हो जाता है तो ये ठीक नहीं होगा। इसे हालात के ठीक होने के बाद मौका देखकर ही थिएटर में रिलीज किया जाएगा। क्योंकि फिल्म की रिलीज से ज्यादा जरूरी लोगों का स्वस्थ रहना और उनकी जान है।"

कोरियन फिल्म का रीमेक है 'राधे'
फिल्म 'राधे' का निर्देशन प्रभू देवा ने किया है। फिल्म में सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी लीड रोल में नजर आएंगे। 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' कोरियन फिल्म 'द आउटलॉज' का रीमेक है। बता दें कि सलमान जनवरी से फिल्म 'अंतिम' का शूट दोबारा शुरू करेंगे। इसके बाद वह मार्च में 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें