पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रिएक्शन:शरमन जोशी ने किया आर माधवन के '3​​​​​​​ ईडियट्स' वाले पोस्ट पर रिएक्ट, बोले-मैं इस क्लब में शामिल नहीं होना चाहता

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान के बाद फिल्म '3 ईडियट्स' में उनके को-स्टार रहे आर माधवन कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। दोनों होम क्वारैंटाइन हैं और उनका इलाज चल रहा है। तीन दिन पहले आर माधवन ने अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर '3 ईडियट्स' से अपने और आमिर के कैरेक्टर की एक फनी फोटो शेयर कर फैंस को दी थी। उनकी इस पोस्ट में उन्होंने राजू यानी शरमन जोशी का भी जिक्र किया था। अब माधवन की इस पोस्ट पर शरमन जोशी का रिएक्शन सामने आया है। शरमन ने स्पष्ट किया है कि वे इस बार रैंचो (आमिर) और फरहान (माधवन) को फॉलो नहीं करना चाहते हैं।

शरमन जोशी ने माधवन के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, "मुझे उम्मीद है कि मैं इस क्लब में नहीं आऊंगा। वैसे मैडी तुमने बहुत अच्छा लिखा है, यह वास्तव में बहुत फनी है।" उनके इस कमेंट पर आर माधवन ने जवाब देते हुए लिखा, ''हाहाहा... हां भाई, तुम सुरक्षित और स्वस्थ रहो।''

फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था
आर माधवन ने आमिर के साथ की यह फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा था, "फरहान को तो रैंचो को फॉलो करना ही था। और हमेशा की तरह वायरस हमारे पीछे होता ही है। लेकिन, इस बार वायरस ने हमें पकड़ ही लिया। पर-'ऑल इज वेल' और कोविड बहुत जल्द ही वेल (कुए) में होगा। हालांकि, यह एकमात्र ऐसी जगह है, जहां हम नहीं चाहते कि राजू इसमें आए। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद।"

बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी '3 ईडियट्स'
साल 2009 में रिलीज हुए '3 ईडियट्स' में माधवन ने फरहान और आमिर ने रैंचो का किरदार निभाया था। वहीं शरमन जोशी ने राजू और बोमन ईरानी ने वीरू सहस्त्रबुद्धि (वायरस) का रोल प्ले किया था। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

आमिर के प्रवक्ता ने दी थी उनके संक्रमित होने की जानकारी
आमिर खान के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी उनके प्रवक्ता ने दी थी। उन्होंने कहा था कि आमिर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। वे सभी प्रोटोकॉल को फॉलो भी कर रहे हैं। उन्होंने गुजारिश की है कि जो भी लोग बीते कुछ दिनों में उनके टच में आए हैं, वे सभी अपना एहतियातन कोविड-19 टेस्ट करवा लें। आप सभी की शुभकामनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।"

बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स हुए कोरोना का शिकार
बॉलीवुड में लगातार कोरोना का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। आमिर और माधवन के अलावा परेश रावल, मिलिंद सोमन, रोहित सराफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, कार्तिक आर्यन, संजय लीला भंसाली और सतीश कौशिक समेत कई सेलेब्स कोविड पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स कोरोना से रिकवर भी कर चुके हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें