ड्रग्स केस:आर्यन खान के मामले में अब शेखर सुमन ने किया शाहरुख खान का सपोर्ट, बोले-पिता के तौर पर समझ सकता हूं कि वे किस दर्द से गुजर रहे हैं

18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से अब तक कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनकी फैमिली के सपोर्ट में उतर चुके हैं। अब हाल ही में शेखर सुमन ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख और गौरी खान का सपोर्ट किया है। साथ ही शेखर ने पोस्ट में यह भी बताया है कि इकलौते शाहरुख खान ही थे जो उनके 11 साल के बेटे के निधन के बाद उनसे पर्सनली मिलने आए थे और उन्हें गले लगाया था।

शेखर सुमन ने लिखा, "मेरा दिल शाहरुख और गौरी खान के लिए भर आया है। एक पिता होने के नाते मैं यह अच्छी तरह से समझ सकता हूं कि शाहरुख और गौरी इस वक्त किस परिस्थिति का सामना कर रहे हैं। चाहे कुछ भी हो, लेकिन किसी माता-पिता के लिए इस तरह के कष्ट और अग्नि परीक्षा से गुजरना इतना आसान नहीं होता है।"

बेटे के निधन के बाद शाहरुख मुझसे पर्सनली आकर मिले थे
शेखर सुमन ने एक दूसरी पोस्ट शेयर कर लिखा, "जब मैंने अपने 11 साल के बेटे आयुष को खो दिया था तो शाहरुख खान इकलौते एक्टर थे, जो मुझसे पर्सनली आकर मिले थे। उस वक्त मैं फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहा था। शाहरुख खान सेट पर आए, मुझे गले लगाया और उन्होंने संवेदनाएं जताईं थीं। यह सोचकर मुझे काफी दुख हो रहा है कि इस वक्त वह एक पिता के तौर पर किस दर्द से गुजर रहे हैं।"

कई सेलेब्स ने किया शाहरुख की फैमिली का सपोर्ट
बता दें कि शेखर सुमन से पहले अभिषेक कपूर, जॉनी लीवर, सोनू सूद, ऋतिक रोशन, सुजैन खान, सुनील शेट्टी, हंसल मेहता, पूजा भट्‌ट, आलिया भट्‌ट, रवीना टंडन, राखी सावंत समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शाहरुख खान, उनके बेटे आर्यन और उनकी फैमिली का सपोर्ट किया था।