सरकार के विरोध की सजा:एक्टर सिद्धार्थ का आरोप- तमिलनाडु BJP के लोगों ने पर्सनल मोबाइल नंबर लीक किया, 24 घंटे में 500 से ज्यादा धमकी भरे कॉल आए

चेन्नई6 महीने पहलेलेखक: मनीषा भल्ला
  • कॉपी लिंक
हिन्दी सिनेमा के दर्शक सिद्धार्थ को रंग दे बसंती , चश्मे बद्दूर और दी हाउस नेक्स्ट डोर जैसी फिल्मों से जानते है। - Dainik Bhaskar
हिन्दी सिनेमा के दर्शक सिद्धार्थ को रंग दे बसंती , चश्मे बद्दूर और दी हाउस नेक्स्ट डोर जैसी फिल्मों से जानते है।

रंग दे बसंती फेम एक्टर सिद्धार्थ नारायण ने आरोप लगाया है कि BJP की तमिलनाडु यूनिट के लोगों ने उनका पर्सनल मोबाइल नंबर सार्वजनिक कर दिया है। अब उन्हें इस फोन नंबर पर धमकियां मिल रही हैं। लोग उन्हें गालियां दे रहे हैं। हालांकि, सिद्धार्थ ने अब तक इस मामले में पुलिस से शिकायत नहीं की है।

सिद्धार्थ ने गुरुवार को सोशल मीडिया पर लिखा मेरा फोन नंबर तमिलनाडु BJP यूनिट और IT सेल के लोगों ने लीक कर दिया है। इसके बाद मुझे और मेरे परिवार को मारने की धमकियां मिल रही हैं। मेरे परिवार की महिलाओं से रेप की धमकी दी जा रही है। पिछले 24 घंटे में 500 से ज्यादा ऐसे कॉल आ चुके हैं। सिद्धार्थ ने बताया है कि उन्होंने सारे नंबर रिकार्ड में सेव कर लिए हैं। जल्द ही वे इन्हें पुलिस को देंगे।

सिद्धार्थ की टीम से उनके मैनेजर सुरेश चंद्रा ने दैनिक भास्कर को बताया कि अभी सिद्धार्थ कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद में जुटे हैं। इसलिए पुलिस स्टेशन नहीं जा पा रहे हैं। मामला आगे बढ़ता है तो इसके लिए हर जरूरी कदम उठाएंगे।

वेब सीरिज स्कैम-92 में जर्नलिस्ट सुचेता दलाल का रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी ने सिद्धार्थ का सपोर्ट किया है।

मूल रूप से चेन्नई के रहने वाले सिद्धार्थ ने कई दिन से केंद्र सरकार और BJP के खिलाफ सोशल मीडिया पर मोर्चा खोल रखा था। सिद्धार्थ ने लिखा कि वह इस तरह की धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। सिद्धार्थ ने तमिल भाषा में एक BJP कार्यकर्ता का ट्वीट शेयर किया है। इसमें लिखा है कि यह आदमी फिर से अपना मुंह नहीं खोलना चाहिए।

कोरोना मरीजों की मदद में जुटे हैं सिद्धार्थ
दरअसल देश में कोरोना की दूसरी लहर आने के बाद से ऑक्सीजन, अस्पताल और बेड को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। तब से सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। वह चेन्नई के लोगों की वेरिफाइड फोन नंबर देने समेत हर तरह से मदद कर रहे हैं। अस्पतालों, ऑक्सीजन प्लांट्स और लैब्स के नंबर शेयर कर रहे हैं। सिद्धार्थ मेंटल हेल्थ के काम में भी जुटे हैं।

हिन्दी सिनेमा के दर्शक सिद्धार्थ को रंग दे बसंती , चश्मे बद्दुर और दी हाउस नेक्स्ट डोर जैसी फिल्मों से जानते है। सिद्धार्थ तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों के भी बड़े स्टार हैं। वह प्लेबैक सिंगर के रूप में भी पहचान बना चुके है।

इस मामले में तमिलनाडु BJP की ओर से कोई अब तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं...