आचार्य:सोनू सूद की एंट्री पर फैंस ने स्क्रीन के सामने उड़ाया पैसा और नोट्स, एक्टर ने शेयर किया वीडियो

2 महीने पहले

एक्टर सोनू सूद इन दिनों हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'आचार्य' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में सोनू के अलावा साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी और उनके बेटे राम चरण तेजा भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं। अब हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें सोनू के लिए फैंस का क्रेज देखने को मिल रहा है। यह वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है।

मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं
सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे फैंस आप सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद। मेरे लिए ऐसा करने के लिए मैं आप सभी का शुक्रगुजार हूं। मैं गर्व से कहता हूं कि आप सभी मेरी फैमिली हो। मैं इस तरह के प्यार के लायक नहीं हूं। लेकिन आपकी दया मुझे और बेहतर करने के लिए प्रेरित करती है। आप सभी को ढेर सारा प्यार।"

सोनू की एंट्री पर फैंस ने उड़ाया पैसा और नोट्स
वीडियो में देखा जा सकता है कि फिल्म में सोनू सूद की एंट्री होते ही थिएटर में मौजूद फैंस स्क्रीन पर पैसों की बारिश और सेलिब्रेट करना चालू कर देते हैं। फिल्म में सोनू सूद ने मैन विलन बासावा का रोल प्ले किया है। वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि पैसों के अलावा फैंस स्क्रीन पर सोनू सूद के लिए हैंडरिटन नोट्स की भी बौछार कर देते हैं। इसके अलावा वीडियो में फैंस को सोनू सूद के एक बड़े कट आउट को दूध से नहलाते और उसके आगे पटाखे जलाते और ढोल पर डांस करते भी देखा जा सकता है।

बता दें कि कोरतल्ला शिवा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में चिरंजीवी 'आचार्य' और राम चरण 'सिद्धा' के किरदार में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में चिरंजीवी, राम चरण और सोनू सूद के अलावा पूजा हेगड़े और जीशु सेनगुप्ता भी लीड रोल में हैं।

खबरें और भी हैं...