पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्पेशल स्क्रीनिंग:वरुण-कृति ने 'भेड़िया' की टीम के साथ देखी 'रूही', वीडियो शेयर कर बोले- पूरे एक साल बाद थियेटर में वापस आकर बहुत अच्छा लगा

5 महीने पहले

वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में कर रहे हैं। शनिवार को वरुण और कृति 'भेड़िया' की पूरी टीम के साथ शूटिंग से ब्रेक लेकर राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर फिल्म 'रूही' की स्पेशल स्क्रीनिंग के लिए थियेटर पहुंचे थे। इस बात की जानकारी वरुण ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी। वीडियो में वरुण के साथ कृति, फिल्म मेकर दिनेश विजान और 'भेड़िया' की पूरी टीम दिखाई दे रही है।

वरुण ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा, "पूरे एक साल बाद 'भेड़िया' की पूरी टीम के साथ थियेटर में वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। राजकुमार राव जाह्नवी कपूर और वरुण शर्मा को 'रूही' के लिए बेस्ट ऑफ लक।" कृति ने भी इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'रूही'
हार्दिक मेहता के डायरेक्शन में बनी हॉरर कॉमेडी फिल्म 'रूही' 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 'रूही' में राजकुमार और जाह्नवी के अलावा वरुण शर्मा भी मुख्य भूमिका में हैं। वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर 'भेड़िया' भी हॉरर फ्लिक फिल्म है। इस फिल्म में वरुण-कृति के अलावा अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म को अमर कौशिक डायरेक्ट कर रहे हैं। फिल्म के राइटर नेशनल अवॉर्ड विनर निरेन भट्ट हैं।

खबरें और भी हैं...