वर्कलोड:आलिया भट्‌ट वर्कलोड के चलते तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल में हुईं थीं भर्ती, एक दिन बाद ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर वापस लौटीं

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इस वजह से उन पर काफी वर्कलोड बढ़ गया है। जिसके चलते उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। तनाव और थकावट की वजह से आलिया को 17 जनवरी को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि कुछ घंटे बाद उन्हें डिस्चार्ज भी कर दिया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आलिया को सर एच एन रिलायंस हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। रिकवर होने पर उन्हें उसी दिन डिस्चार्ज भी कर दिया गया। ठीक होने के बाद आलिया सोमवार सुबह (18 जवनरी) फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर पहुंची और वापस शूटिंग भी शुरू कर दी है। हालांकि, आलिया के अस्पताल में एडमिट होने को लेकर फिल्म की टीम की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

दिवाली पर रिलीज होगी 'गंगूबाई काठियावाड़ी'
रिपोर्ट के अनुसार, आलिया की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस साल दिवाली पर रिलीज की जा सकती है। आलिया के अलावा संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में विजय राज, शांतनु माहेश्वरी और सीमा पाहवा भी अहम भूमिकाओं में हैं। 'गंगूबाई' के अलावा आलिया भट्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मस्त्र' और 'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की अपकमिंग फिल्म 'RRR' में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...