तमिल एक्ट्रेस ने की खुशकुशी:अपार्टमेंट में मिली 29 साल की साउथ एक्ट्रेस दीपा की लाश, लव लाइफ में चल रही थीं दिक्कतें

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की उभरती एक्ट्रेस दीपा ने 18 सितंबर को आत्महत्या कर ली है। एक्ट्रेस का असली नाम पौलीन जेसिका था, जो स्टेज नेम दीपा नाम से पहचानी जाती थीं। एक्ट्रेस का शव उनके अपार्टमेंट से बरामद किया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार दीपा ने लव लाइफ में चल रहीं दिक्कतों के कारण ये कदम उठाया है।

दीपा की मौत को शुरुआती तौर पर आत्महत्या मानते हुए जांच शुरू कर दी गई है। कुछ ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार दीपा एक लड़के से बेहद प्यार करती थीं, जिसके साथ उनका रिलेशनशिप ठीक नहीं चल रहा था। रिलेशन में आईं दिक्कतों के कारण उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस दीपा के लव एंगल को भी खंगालकर उस व्यक्ति तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

किसी का कॉल नहीं उठा रहीं थीं तो खबर लेने घर पहुंचा था दोस्त

दीपा चेन्नई के विरुगंबाक्कम मल्लिकाई एवेन्यू में अकेले रहती थीं। दीपा के रिश्तेदार उन्हें लगातार कॉल कर रहे थे, लेकिन वो कॉल का जवाब नहीं दे रही थीं। जब दीपा ने लोगों का फोन उठाना बंद कर दिया तो उनका दोस्त प्रभाकरन उनकी खबर लेने घर पहुंचा था। प्रभाकरन ने ही पुलिस को सुचना दी तो आत्महत्या की बात सामने आ सकी।

तमिल की सुपरहिट फिल्म में आ चुकी हैं नजर

दीपा तमिल एक्ट्रेस हैं जो इसी साल रिलीज हुई फिल्म वैधा में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ प्रेमा महेंद्र लीड रोल में थे, जो कम्यूनिस्ट पार्टी के सीनियर लीडर सी. महेंद्र के बेटे हैं। इसके अलावा दीपा तमिल की सुरपहिट थ्रिलर फिल्म थुप्परिवलन में भी एक छोटे से रोल में नजर आ चुकी हैं। इस साल रिलीज हुई फिल्म वैधा के बाद दीपा के पास कई फिल्मों के ऑफर थे।

तमिल इंडस्ट्री में इस तरह का ये दूसरा मामला

हाल ही में सामने आया खुदकुशी का ये दूसरा मामला है। कुछ समय पहले ही तमिल के पॉपुलर लिरिसिस्ट कालिबन की बेटी थुरिगाई ने भी आत्महत्या कर ली थी। पेरेंट्स थुरिगाई की शादी करवाना चाहते थे, हालांकि वो इसके लिए राजी नहीं थी। परिवार ने दबाव बनाया तो थुरिगाई ने आत्महत्या जैसा संगीन कदम उठा लिया था।

लिरिसिस्ट कालिबन की बेटी थुरिगाई।
लिरिसिस्ट कालिबन की बेटी थुरिगाई।
खबरें और भी हैं...