जैकलीन का सीक्रेट:साउथ के एक बिजनसमैन के साथ रिलेशनशिप में हैं जैकलीन फर्नांडिस, जल्द ही अपने नए घर में बॉयफ्रेंड के साथ होने वाली हैं शिफ्ट

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। वो यह है कि जैकलीन एक शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं और वे जल्द ही उनके साथ एक नए घर में शिफ्ट भी होने वाली हैं। जैकलीन ने अपने इस रिलेशन को अब तक सीक्रेट ही रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैकलीन जिस शख्स को डेट कर रही हैं वो कोई एक्टर नहीं, बल्कि साउथ के रहने वाले एक बिजनसमैन हैं। जैकलीन ने अब उनके साथ एक ही घर में शिफ्ट होने का प्लान भी बना लिया है।

जैकलीन जुहू में एक सी-फेसिंग बंगले में बॉयफ्रेंड के साथ रहेंगी
रिपोर्ट्स के मुताबिक, "जैकलीन पिछले 2 महीनों से जुहू और बांद्रा में बीच-फेसिंग घर की तलाश कर रही थीं। हालांकि वे अकेले ही इस घर को ढूंढ रही थीं। जहां वह उस खास शख्स के साथ रह सकें। रिपोर्ट के मुताबिक, कई प्रॉपर्टी देखने के बाद जैकलीन और उनके बॉयफ्रेंड ने जुहू में एक सी-फेसिंग बंगला फाइनल भी कर दिया है। दोनों अब जल्द ही इस घर में शिफ्ट होने का प्लान बना रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, अपने इस बंगले के इंटीरियर के काम के लिए कपल ने फ्रांस के एक डिजाइनर को हायर किया है। वे घर का इंटीरियर जैकलीन के अकॉर्डिंग तैयार कर रहे हैं। इस बंगले के थोड़े पैसे जैकलीन ने दे दिए हैं और मुंबई में लॉकडाउन हटने के बाद फाइनल पेपर वर्क किया जाएगा।"

अपने रिलेशन को लेकर बेहद सिरियस हैं जैकलीन और उनके बॉयफ्रेंड
सूत्रों ने आगे बताया, "जैकलीन और उनके बिजनसमैन बॉयफ्रेंड अपने रिलेशन को लेकर बेहद सिरियस हैं। दोनों वीडियो कॉल के जरिए बात करते रहते हैं। घर के बारे में भी दोनों ने वीडियो कॉल के जरिए ही डिस्कस किया था। कपल ने जो घर फाइनल किया है, वो जुहू में प्राइम लोकेशन पर है। इस घर में जैकलीन के बॉयफ्रेंड का ऑफिस भी होगा और वे जल्द ही मुंबई आने वाले हैं।" हालांकि, जब जैकलीन से इस बारे में बात करने की कोशिश की गई, तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...