• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Kangana Ranaut Says She Got A Call From Akshay Kumar And Others Commending Her For Thalaivi, They Can't Openly Praise Due To Movie Mafia Terror

कंगना का दावा:कंगना रनोट बोलीं-अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स ने सीक्रेट कॉल कर 'थलाइवी' के ट्रेलर की तारीफ की, लेकिन 'मूवी माफिया' के डर से वे खुल कर नहीं बोलते

2 वर्ष पहले

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था। जिसकी फैंस और क्रिटिक्स ने भी जमकर तारीफ की थी। अब हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि 'थलाइवी' के ट्रेलर की अक्षय कुमार जैसे कई बड़े स्टार्स ने भी सीक्रेट कॉल और मैसेज कर तारीफ की थी। साथ उन्होंने यह भी कहा है कि 'मूवी माफिया' के डर से ये बड़े स्टार्स मेरी फिल्मों की खुल कर तारीफ नहीं करते।

अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स सीक्रेट कॉल कर करते हैं तारीफ
कंगना रनोट ने ये पोस्ट स्क्रीन राइटर अनिरुद्ध गुहा के एक पोस्ट के जवाब में किया है। अनिरुद्ध ने पोस्ट शेयर कर कंगना की तारीफ की थी। उन्होंने लिखा था, "कंगना रनोट एक असाधारण, पीढ़ी में एक बार होने वाली एक्ट्रेस हैं।" कंगना ने जवाब में लिखा था, "बॉलीवुड इतना शत्रुतापूर्ण है कि यहां पर मेरी तारीफ करना भी लोगों को मुश्किल में डाल सकता है। मुझे कई सीक्रेट कॉल और मैसेज आते हैं अक्षय कुमार जैसे बड़े स्टार्स से भी और उन्होंने मेरी फिल्म थलाइवी के ट्रेलर की जमकर तारीफें की हैं। लेकिन, वे आलिया और दीपिका की फिल्मों की तरह मेरी फिल्मों की खुलकर तारीफें नहीं कर सकते, मूवी माफिया टेरर।"

काश आर्ट से जुड़ी इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती
इसके बाद कंगना ने एक और पोस्ट शेयर कर लिखा, "काश आर्ट से जुड़ी एक इंडस्ट्री ऑब्जेक्टिव रह पाती, जब भी आर्ट की बात होती। और पावर के खेल और राजनीती में ना शामिल होती, जब सिनेमा की बात आती। मेरे पॉलिटिकल व्यूज और आध्यात्म मुझे बुली करने के लिए टारगेट नहीं बनाए जाने चाहिए। लेकिन, वे ऐसा करते हैं तो जाहिर तौर पर मैं ही जीतूंगी।"

खबरें और भी हैं...