पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंगना का खुलासा:कंगना रनोट ने बताया-काम नहीं होने के कारण पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं किया, बोलीं-लाइफ में पहली बार हुई देरी

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने हाल ही में खुलासा किया है कि काम नहीं होने के कारण वे पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई हैं। उन्होंने यह भी दावा किया है कि यह उनकी लाइफ में पहली बार है, जब उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो रही है। इस बात की जानकारी कंगना ने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया है कि वे सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हैं।

इनकम का लगभग 45 प्रतिशत टैक्स के रूप में देती हूं
कंगना रनोट ने लिखा, "मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों के स्लैब में आती हूं। अपनी इनकम का लगभग 45 प्रतिशत मैं टैक्स के रूप में देती हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अभी तक अपने पिछले साल के टैक्स का आधा हिस्सा नहीं चुकाया है। मेरी लाइफ में मुझे पहली बार टैक्स चुकाने में देर हो रही है, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स मनी पर ब्याज वसूल रही है। फिर भी मैं सरकार के इस कदम का स्वागत करती हूं। व्यक्तिगत रूप से हमारे लिए समय कठिन हो सकता है, लेकिन साथ में हम समय से भी ज्यादा मजबूत हैं।"

हाल ही में अपने मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई थीं कंगना
हाल ही में कंगना ने अपने मुंबई ऑफिस का दौरा किया था। जिसे पिछले साल बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कथित स्ट्रक्चरल वॉयलेशन के कारण आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया था। एक वीडियो में जब पपराजी ने उन्हें कैमरे के लिए पोज देने के लिए कहा, तो उन्हें यह कहते हुए सुना गया, "आप मुझे भी तो मेरा काम करने दीजिए।" बता दें कि, कंगना मई में कोरोना से संक्रमित हो गई थीं। हालांकि, कुछ दिनों बाद वे रिकवर भी हो गई थीं और इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी थी।

कंगना रनोट के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनोट की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'जयललिता' 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होनी थी, लेकिन देश में कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। यह फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्य मंत्री जयललिता के जीवन पर बेस्ड है। इस फिल्म के अलावा कंगना के पास पाइपलाइन में 'धाकड़', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स- द लीजेंड ऑफ दिद्दा' भी है। वहीं कंगना अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म में पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...