पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Kangana Ranaut Wants ‘fine Or Imprisonment For 3rd Child’ To Control Population, Trollers Reacts To Reminder About Own 2 Siblings

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बढ़ती जनसंख्या पर कंगना रनोट:एक्ट्रेस बोलीं-तीसरा बच्‍चा होने पर पैरेंट्स को हो जेल या लगे जुर्माना, ट्रोलर्स बोले-भूलो मत तुम खुद भी तीन भाई-बहन हो

15 दिन पहले

कंगना रनोट आए दिन अपने किसी न किसी बयान को लेकर विवादों में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर ऐसी बात कह दी है, जिसे लेकर एक बार फिर वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। दरअसल, कंगना ने अपनी इस पोस्ट में भारत की बढ़ती जनसंख्या पर कंट्रोल करने के लिए सख्त कानून बनाने की बात कही है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि तीसरा बच्‍चा होने पर पैरेंट्स को जेल भेजना चाहिए या फिर जुर्माना लगाना चाहिए।

जनसंख्या कंट्रोल करने के लिए सख्त कानून बनाने चाहिए
कंगना रनोट ने पोस्ट में लिखा, "हमें जनसंख्या कंट्रोल करने के लिए सख्त कानून बनाने चाहिए। वोट पॉलिटिक्स बहुत हुई। ये सच है कि इंदिरा गांधी इलेक्शन हार गई थीं और बाद में इस मुद्दे को उठाने की वजह से उन्हें मार दिया गया था। क्योंकि उन्होंने लोगों को स्टरलाइज्ड कर दिया था। पर इस वक्त क्राइसिस को देखते हुए तीसरे बच्चे पर कम से कम जुर्माना या जेल की सजा होनी चाहिए।" इस पर लोग कंगना को जमकर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें याद दिला रहे हैं कि उनके खुद दो भाई-बहन (रंगोली चंदेल और अक्षत रनोट) हैं। एक यूजर ने लिखा, "भूलो मत तुम खुद भी तीन भाई-बहन हो।"

वहीं कॉमेडियन सलोनी गौर ने कंगना के भाई-बहन का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। इस पर कंगना ने जवाब देते हुए लिखा, "हैरानी की बात नहीं कि तुम्हारी कॉमेडी भी तुम पर मजाक है। मेरे परदादा के 8 भाई-बहन थे। उन दिनों कई बच्चे मर जाते थे। जंगल में जानवर ज्यादा थे, इंसान मुश्किल से ही मिलते थे। हमें वक्त के साथ बदल जाना चाहिए। वक्त की मांग है कि जनसंख्या पर कंट्रोल करना होगा और हमारे देश में भी चीन की तरह सख्त नियम होने चाहिए।"

देश में अधिक जनसंख्या के कारण लोग मर रहे हैं
इसके अलावा कंगना ने एक अन्य पोस्ट शेयर कर लिखा, "देश में अधिक जनसंख्या के कारण लोग मर रहे हैं। कागज पर 130 करोड़ भारतीयों के अलावा भारत में 25 करोड़ से अधिक अवैध प्रवासी हैं, जो दूसरे देशों से आकर बसे हुए हैं। जिसके कारण हम जनसंख्या के मामले में दुनिया में तीसरे नंबर पर हैं। हालांकि, हमें एक शानदार नेतृत्व मिला जो दुनिया में टीकाकरण अभियान में अग्रणी है और कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा है। लेकिन, हमें खुद भी जिम्मेदारी लेने की जरूरत है।" कंगना ने इनके अलावा भी इस मुद्दे पर लगातार कई पोस्ट शेयर किए हैं।

कंगना को 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार
वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना के पास कई दिलचस्प फिल्मों की एक लिस्ट है। वह अपनी बायोपिक 'थलाइवी' की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। क्योंकि, पूरे देश में कोविड के मामलों में लगातार तेजी के चलते इस फिल्म की रिलीज को स्थगित कर दिया गया था। 'थलाइवी' के अलावा कंगना 'धाकड़' और 'तेजस' में भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

और पढ़ें