पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अंतिम विदाई:मंदिरा बेदी ने पति राज कौशल की अर्थी को दिया कंधा, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं फोटोज

3 महीने पहले

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्ममेकर राज कौशल का बुधवार को 49 साल की उम्र में निधन हो गया। परिवार के एक करीबी दोस्त ने राज के निधन की पुष्टि की थी। उन्होंने यह भी बताया कि राज को सुबह 4:30 बजे हार्ट अटैक आया था। राज ने अस्पताल में आखिरी सांस ली।

11 बजे राज की उनके घर से अंतिम यात्रा निकली, जिसके कुछ फोटोज और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में मंदिरा बेदी को फूट-फूटकर रोते देखा जा सकता है। कई फोटोज और वीडियो में मंदिरा अपने पति की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं।

एक्टर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत
राज के निधन की खबर सामने आने के बाद से ही सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। राज ने एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने अपने करियर में 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों का डायरेक्शन भी किया।

मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी है। राज और मंदिरा ने पिछले साल ही बेटी तारा को गोद लिया है। मंदिरा और राज की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

रोहित रॉय ने शोक जताया
राज के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए रोहित बोस रॉय ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "राज, मेरे दोस्त, मेरे भाई। जहां भी आप हैं, वहां खुशियां फैलाते रहें। अच्छे घरों के लिए आपकी रुचि को जानकर, मुझे यकीन है कि आप अभी स्वर्ग में एक अच्छे स्थान की तलाश कर रहे होंगे। हम सब आपको बहुत प्यार करते थे और आप जानते हैं कि दुर्भाग्य से मिलने के लिए हम कहते रहे कि अगले हफ्ते मिलेंगे, लेकिन वह हफ्ता कभी नहीं आया। उस पार मिलेंगे मेरे भाई।" रोहित ने इस पोस्ट में राज के साथ की एक फोटो भी शेयर की है।

खबरें और भी हैं...