खुलासा:एक्ट्रेस मिनिषा लांबा को तलाक के बाद फिर से हुआ प्यार, बोलीं- मैं अब एक प्यारे शख्स के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हूं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा ने साल 2015 में रयान थाम से शादी की थी, मगर उनकी यह शादी ज्यादा नहीं चल सकी और पिछले साल दोनों ने तलाक ले लिया। अब एक इंटरव्यू के दौरान मिनिषा ने अपने तलाक और रिलेशनशिप पर खुल कर बात की और बताया कि वो अभी एक शख्स के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हैं।

मिनिषा ने की अपने तलाक पर खुल कर बात

मिनिषा ने कहा, "अक्सर दो लोगों का साथ में नहीं रहना ही अच्छा होता है। दोनों में से कोई भी गलत नहीं होता है और न ही ऐसी परिस्थिति में किसी को दोष देना चाहिए। कुछ चीजें बहुत प्राइवेट होती हैं जिन पर बात नहीं की जा सकती है क्योंकि यह दूसरे का अपमान करना हुआ।"

मिनिषा ने बताया कि वो हैं एक हैप्पी रिलेशनशिप में

मिनिषा ने आगे कहा, "हालांकि, मैं यह कहना चाहती हूं कि किसी रिलेशनशिप या शादी का अंत आपकी जिंदगी का अंत नहीं है। आपके पास हमेशा प्यार करने का दूसरा मौका होता है जो आपके अतीत को अलग कर देता है। अब मैं इसके बारे में सिर्फ इस कारण से बात कर रहीं हूं ताकि मैं इस तरह की परिस्थिति में फंसे लोगों की मदद करूं और दिखाऊं कि चीजें बेहतर हो जाएंगी।" मिनिषा ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें फिर से प्यार हो गया है। "वर्तमान में, मैं अभी एक प्यारे शख्स के साथ हैप्पी रिलेशनशिप में हूं।"

बिग बॉस 8 में नजर आई थीं मिनिषा

साल 2005 में मिनिषा ने जिमी शेरगिल के ऑपोजिट फिल्म 'यहां' से फिल्मों में डेब्यू किया था। उन्होंने 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड', 'बचना ऐ हसीनों', 'किडनैप', 'वेल डन अब्बा' और 'हम तुम शबाना' जैसी फिल्मों में काम किया है। 2014 में, मिनिषा बिग बॉस 8 में नजर आई थीं। लेकिन वो शो से 42 दिनों में बाहर हो गई थीं। उन्होंने 'तेनाली रामा' और 'इंटरनेट वाला लव' जैसे शो में भी काम किया है। फिलहाल मिनिषा अपने पहले डिजिटल प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं।

खबरें और भी हैं...