पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

खुलासा:एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने बताया-एक शख्स से होने ही वाली थी शादी, लेकिन आखिरी वक्त पर उसने कर दिया था इंकार

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करीना कपूर ने सोमवार को एक्ट्रेस नीना गुप्ता की ऑटोबायोग्राफी वर्चुअली लॉन्च की है। नीना की इस बुक का टाइटल 'सच कहूं तो' है। करीना ने इस बुक की लॉन्चिंग का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो में करीना ने नीना से बुक के बारे में बात की। इस बातचीत में नीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी एक शख्स से शादी होने वाली थी, लेकिन उसने आखिरी वक्त पर शादी करने से इंकार कर दिया था। इसके अवाला नीना ने करीना के साथ 'अकेलेपन' पर भी खुलकर चर्चा की।

जब मैं मुबंई आई थी तब मेरे साथ कोई नहीं था
करीना से बातचीत में नीना ने कहा, "जब मैं मुबंई आई थी तब मेरे साथ कोई नहीं था। मतलब मेरा कोई लवर या पति नहीं था, जिससे मैं खुलकर बातें करुं। जब मैं बुक लिख रही थी तो मैंने ये फील किया कि मेरी लाइफ के अच्छे दिनों में मैं अकेली थी। उन दिनों मैं बिना प्रेमी या पति के थी। फिर मैं मुबंई आई तब मेरे कुछ अफेयर्स जरुर हुए, लेकिन कोई भी पूरा नहीं हो सका। कुल मिलाकर मैं पूरी तरह से अकेली थी।''

नीना ने अपने पहले प्यार विवियन विवियन रिचर्ड्स को याद करते हुए कहा, "विवियन बहुत दूर थे और उनकी अपनी लाइफ थी। हम कभी-कभी ही मिलते थे। उनके साथ भी कुछ ऐसा ही था। बता दें कि विवियन और नीना कभी अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। इस कपल का सिर्फ अफेयर ही था, दोनों ने शादी नहीं की थी। इसी दौरान बिना शादी के ही नीना उनके बच्चे की मां बन गई थीं। इन दोनों की एक बेटी है, जिसका नाम मसाबा है।

एक शख्स ने आखिरी वक्त पर शादि करने से कर दिया था इंकार
करीना से आगे बातचीत में नीना ने बताया कि उनकी एक शख्स के साथ शादी होने वाली थी। लेकिन आखिरी वक्त पर उसने शादी करने से इंकार कर दिया था। नीना ने कहा, "शादी की पूरी तैयारी हो गई थी, मैंने कपड़े जेवर सब खरीद लिए थे, लेकिन अचानक उसने शादी करने से मना कर दिया। मुझे आज तक नहीं मालूम है कि क्या हुआ था? लेकिन मैं क्या कर सकती हूं। मैं आगे बढ़ गई। हां, यदि उस शख्स से मेरी शादी होती, तो मुझे अच्छा लगता। मैं उनके घर में रहा करती थी। उसके माता-पिता के लिए बहुत सम्‍मान है। लेकिन अब वह शख्स अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है और उसके बच्चे भी हैं।"

नीना ने ऑटोबायोग्राफी में बचपन से लेकर अभी तक की लाइफ के बारे में लिखा है
नीना ने अपनी ऑटोबायोग्राफी में अपने बचपन से लेकर अभी तक की अपनी लाइफ को समेटने की कोशिश की है। उन्होंने इस किताब में अपने परिवार, दोस्त, करियर और शादी, अफेयर और बेटी मसाबा को कैसे पाल-पोस कर बड़ा किया इन सब के बारे में लिखा है। इसके अलावा नीना ने इस बुक में बॉलीवुड में अपने अनुभव का भी जिक्र किया है। साथ ही उन्होंने बी-टाउन की पॉलिटिक्‍स, कास्टिंग काउच, बिना गॉडफादर के बॉलीवुड में सर्वाइवल आदि विषयों को भी लिखा है।

'83', 'डायल 100' और 'ग्वालियर' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं नीना गुप्ता
वर्क फ्रंट की बात करें तो नीना गुप्ता को हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में देखा गया। इस फिल्म में नीना ने 90 साल की बुढ़ी औरत का रोल प्ले किया है। इस फिल्म में अर्जुन कपूर उनके पोते की भूमिका में नजर आ रह हैं। रकुल प्रीत सिंह भी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। इस फिल्म के अवाला नीना जल्द ही '83', 'डायल 100' और 'ग्वालियर' जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...