गरीबी से जूझ रहीं थीं एक्ट्रेस निशी सिंह:बीमारी का खर्च उठाने के लिए पति ने लोगों से मांगी थी मदद, कहा- जो था इलाज में सब चला गया

18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कबूल है और इश्कबाज जैसे फेमस टीवी शोज का हिस्सा रही एक्ट्रेस निशी सिंह भादली ने रविवार को दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस पिछले चाल से बीमार चल रही थीं, जिस दौरान उन्हें 2 बार पैरालिसिस का अटैक भी आया। बता दें कि एक्ट्रेस की उम्र महज 48 साल थी, मौत के दो दिन पहले 16 सितंबर को एक्ट्रेस ने अपना जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन की फोटो में निशि को देखकर कोई भी हैरान रह जाएगा। मौत के पहले निशी बेहद गरीबी से जूझ रहीं थी। इतना ही दो साल पहले निशी के पति संजय सिंह ने उनके इलाज के लिए लोगों से मदद भी मांगी थी, इसके बावजूद निशी को नहीं बचाया जा सका।

लंबे समय से बीमार थीं निशी
निशि लंबे समय से बीमार चल रही थीं। ई-टाइम्स से बातचीत में निशि के पति संजय सिंह ने बताया कि साल 2019 में उन्हें पैरालिसिस अटैक आया था, जिस कारण उन्हें 7 से 8 दिनों के लिए हॉस्पिटलाइज किया गया था। उस दौरान निशी किसी को पहचान भी नहीं पाती थीं। कुछ समय बाद वो धीरे-धीरे ठीक होने लगीं, तब उन्हें घर लाया गया। इस साल एक बार फिर उन्हें पैरालिसिस अटैक आया, जिसके बाद उनकी बॉडी का लेप्ट साइड पूरी तरह पैरालाइज हो गया। इस वजह से उन्हें हर काम के लिए असिस्टेंट की जरूरत पड़ने लगी। इलाज के दौरान निशी के पति ने काम छोड़ दिया और बेटी की पढ़ाई भी छूट गई। धीरे-धीरे उनके आर्थिक स्थिति भी खराब होने लगी। इस दौरान निशी के पति ने लोगों से आर्थिक सहायता मांगी थी।

टीवी स्टार्स से मिली थी मदद
जय ने कहते हैं कि इंडस्ट्री के कई दोस्तों ने उनकी फाइनेंशियली मदद की थी। इनमें रमेश तौरानी, गुल खान, सुरभि चंदना और CINTAA का नाम शामिल हैं। इसके बावजूद भी निशि को नहीं बचाया जा सका। बता दें कि निशी टीवी इंडस्ट्री के नामी एक्ट्रेसेस में एक थीं, लेकिन बीमारी की वजह से उनके करियर पर ब्रेक लग गया। काम छूटने के बाद एक्ट्रेस और उनके परिवार की आर्थिक हालत खराब होती गई। बता दें कि निशी इश्कबाज, कबूल है, तेनाली रामा और हिटलर दीदी जैसे शोज का हिस्सा रह चुकी थीं।

निधन से पहले निशी ने की थी डिमांड
संजय ने ई-टाइम्स से बातचीत के दौरान बताया कि निशी ने निधन से पहले लड्डू खाने की डिमांड की थी। उस वक्त उनकी तबीयत में सुधार दिख रहा था। शाम होते-होते एक बार फिर निशी की तबीयत तेजी से खराब होने लगी, उनका इंफेक्शन 60,000 से ज्यादा बढ़ने लगा। चार साल पैरालाइज से सफर करने के बाद 18 सितंबर को एक्ट्रेस का निधन हो गया।

खबरें और भी हैं...