• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Actress Pooja Bedi And Her Fiancé Got Corona, Shared The Video And Said – No Need To Panic, It Is My Personal Decision Not To Get The Vaccine

कोविड-19:एक्ट्रेस पूजा बेदी और उनके मंगेतर को हुआ कोरोना, बोलीं- घबराने की जरूरत नहीं है, वैक्सीन न लगवाना मेरा पर्सनल डिसीजन

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूजा बेदी ने कोरोना वायरस के चपेट में आ गई हैं, उनके साथ उनके मंगेतर और मेड भी इस वायरस का शिकार हो गए है। पूजा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से उम्मीद व्यक्त करते हुए एक वीडियो शेयर किया है कि उनकी "नेचुरल इमिन्युटी" उन्हें ठीक होने में मदद करेगी। पूजा कोरोनो वायरस वैक्सीन नहीं लेने की अपनी "पसंद" के बारे में हमेशा मुखर थीं। बता दें, पूजा ने अभी तक वैक्सीन का एक भी डोज नहीं लिया है।

मैं कोविड पॉजिटिव हूं
रविवार को ऑनलाइन पोस्ट किए गए एक वीडियो में पूजा ने कहा, “सभी को नमस्कार! मैं सोच रही थी कि मुझे अब तक कोरोना वायरस क्यों नहीं हुआ। यह इतना संक्रामक है और हर कोई इसकी चपेट में आया है। अच्छा, ऐसा लगता है कि मैंने अब इसे पकड़ लिया है। मैं कोविड पॉजिटिव पाई गई हूं। ” फिर उसने खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों से मेरे गले में खराश और खांसी थी। मैंने कुछ दिनों पहले ही अपनी अलमारी की सफाई की थी तो मुझे लगा यह डस्ट एलर्जी है। फिर मुझे बुखार आया। टेस्ट कराया तो पता चला मुझमें कोरोना वायरस के लक्षण हैं और मैं पॉजिटिव आई हूं।

सभी आवश्यक सावधानी बरत रही हूं
पूजा बेदी ने कहा, “हमें पता होना चाहिए कि वैक्सीन आने से पहले कोरोनो वायरस से पीड़ित 99% लोग बच गए हैं। टीकाकरण के बाद 99% बच गए हैं। हमें सावधानी की जरूरत है, घबराने की नहीं। मैं सभी जरूरी चीजें ताजे फल, स्टीम इनहेलेशन आदि ले रही हूं।

घबराना नहीं है
वीडियो को शेयर करते हुए पूजा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “COVID POSITIVE!!!! आखिरकार मुझे कोविड पॉजिटिव पाया गया है। मैंने कोविड वैक्सीन नहीं लगवाने का डिसीजन लिया है, और यह मेरा पर्सनल डिसीजन है क्योंकि मैं चाहती हूं कि मेरी नैचुरल इम्यूनिटी और वेलनेस प्रैक्टिस मुझे ठीक होने में मदद करें। आप वही करते हैं जो आपके लिए ठीक होता है। हम सबको अपनी सुरक्षा करनी है। घबराना नहीं है।

खबरें और भी हैं...