एक्ट्रेस ने की महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री की तारीफ:एकनाथ शिंदे की तारीफ में कंगना रनोट ने कहा- क्या इंस्पायरिंग सक्सेस स्टोरी है

7 महीने पहले

कंगना रनोट ने हाल ही में महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को बधाई दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर शिंदे की सक्सेस स्टोरी के बारे में बताया है। उन्होंने लिखा कि एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर से महाराष्ट्र के मुख्य मंत्री बनने तक की जर्नी बहुत इंस्पायरिंग रही।

कंगना ने की एकनाथ शिंदे की तारीफ
कंगना ने सोशल मीडिया स्टोरी पर एकनाथ शिंदे की फोटो शेयर करते हुए लिखा, "क्या इंस्पायरिंग सक्सेस स्टोरी है... रोजी-रोटी कमाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे पावरफुल इंसान बनने तक की कहानी। बधाई हो सर।"

उद्धव ठाकरे के इस्तीफे पर कंगना का बयान
कंगना की पिछले कई सालों में उद्धव ठाकरे सरकार से अनबन हो गई थी और उन्होंने कई मौकों पर सोशल मीडिया के जरिए ठाकरे सरकार की आलोचना भी की है। कंगना ने हाल ही में उद्धव ठाकरे के मुख्य मंत्री पद से इस्तीफा देने पर रिएक्ट किया था। एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कहा, "मैंने 2020 में कहा था कि लोकतंत्र विश्वास पर चलता है। जो लोग सत्ता के लालच में इस विश्वास को नष्ट कर देते हैं, वो बर्बाद हो जाते हैं। उनके अहंकार का नाश होता है।"

जब ठाकरे सरकार ने तोड़ा कंगना का घर
उद्धव ठाकरे द्वारा कंगना का नया ऑफिस तोड़ना काफी वायरल हुआ था। कंगना ने वीडियो में कहा था, "उद्धव ठाकरे, आपको क्या लगता है? आपने इन फिल्म माफियाओं के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर बदला मुझसे बदला लिया है? आज मेरा घर गिराया है, कल तुम्हारा अभिमान नष्ट होगा। याद रखना यह सब वक्त की बात है।"

कंगना के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कंगना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अगली फिल्म 'तेजस' में नजर आएंगी। फिल्म में कंगना इंडियन एयरफोर्स ऑफिसर का रोल प्ले करती दिखेंगी। यह फिल्म इस साल के आखिरी तक रिलीज होगी। कंगना फिलहाल अपने प्रोडक्शन वेंचर 'एमरजेंसी' पर काम कर रही हैं। फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी का रोल प्ले करेंगी।

खबरें और भी हैं...