पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राखी की कंगना को सलाह:राखी सावंत ने कहा-कंगना रनोट के पास करोड़ों रुपए, देश की सेवा करें; ऑक्सीजन खरीदें और लोगों में बांटे

7 दिन पहले

कोरोना की दूसरी लहर ने देश को बुरी तरह से प्रभावित किया है। हर दिन कोरोना के नए मरीजों और इससे होने वाली मौतों की संख्या में लगातार तेजी देखने को मिल रही है। लगातार बढ़ते मरीजों के आंकड़ों के चलते देश में स्वास्थ्य प्रणाली चरमरा गई है। मरीजों को बेड्स, ऑक्‍सिजन, इंजेक्शन और दवाइयों की भारी किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच सोनू सूद, अक्षय कुमार, अजय देवगन जैसे कई बॉलीवुड सिलेब्रेटीज आगे आकर लोगों की मदद कर रहे हैं। अब हाल ही में राखी सावंत ने हर मुद्दे पर बोलने वाली कंगना रनोट पर तंज कसा है। राखी ने कहा है कि कंगना के पास करोड़ों रुपए हैं, उन्हें आगे आकर ऐसे मुश्किल समय में देश की सेवा और लोगों की मदद करनी चाहिए।

राखी ने कंगना को कहा-ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए
दरअसल, राखी सावंत बुधवार को मुंबई में स्पॉट हुई थीं। इस दौरान एक फोटोग्राफर ने राखी से पूछा कि कंगना ने हाल ही में कहा था कि भारत की स्थिति अच्छी नहीं है और मरीजों के लिए ऑक्सीजन की अनुपलब्धता के बारे में भी बात कही थी, इस पर वे क्या बोलना चाहेंगी। फोटोग्राफर के इस सवाल पर राखी ने जवाब देते हुए कहा, "ऑक्सीजन नहीं मिल रहा? ओह हो, कंगना जी आप देश की सेवा कीजिए न, प्लीज। इतने करोड़ों रुपए आपके पास हैं। ऑक्सीजन खरीदिए और लोगों में बांटिए। हम तो यही कर रहे हैं।" राखी का यह कहते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

राखी ने लोगों से डबल मास्क पहनने की अपील भी की
राखी ने इस वीडियो में लोगों से डबल मास्क पहनने और साथ में सैनिटाइजर रखने की अपील भी की है। उन्होंने कहा ऐसा करने पर ही हम कोरोना को हरा पाएंगे। साथ ही उन्होंने अपने फैंस से सावधान रहने और अपने परिवार का ख्याल रखने को भी कहा है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

और पढ़ें