पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ट्रोलर्स को करारा जवाब:ऋचा चड्ढा बोलीं-दो कौड़ी के ट्रोल्स से मुझे फर्क नहीं पड़ता, ये लोग ही मुझे अनजाने में फेमस बनाते हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे आए दिन अपने बयानों को लेकर ट्रोल्स के निशाने पर भी आ जाती हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में ऋचा चड्ढा ने ट्रोलर्स के बारे में बात की है और उन्हें करारा जवाब भी दिया है। इस दौरान ऋचा ने बताया कि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

मैं ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती हूं
ऋचा चड्ढा ने कहा, "दो तरह के ट्रोल होते हैं। एक जो आपकी राय के लिए आपको ट्रोल करते हैं और दूसरे जो भाड़े के ट्रोल होते हैं, ये दो कौड़ी के ट्रोल कौन हैं? मैं इन ट्रोल्स पर ध्यान नहीं देती हूं, क्योंकि बहुत ज्यादा बेरोजगारी है और ये लोग हैशटैग ट्रेंड करके पैसा कमाते हैं।"

यह ट्रोल्स ही मुझे फेमस बनाते हैं
ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, "आखिरकार ट्रोल तो बस ट्रोल ही होता है। चाहे वो राइट विंग इकोसिस्टम से हों या लेफ्ट विंग का हो, मुझे वास्तव में इन ट्रोल्स से फर्क नहीं पड़ता। यह ट्रोल्स ही मुझे फेमस बनाते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें नहीं पता कि वे अनजाने में मेरी कितनी हेल्प करते हैं।"

'फुकरे 3' में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा
ऋचा चड्ढा को 'ओए लक्की! लक्की ओए!' जैसी फिल्म में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है। उन्होंने 'द गैंग ऑफ वासेपुर', 'मसान' और 'फुकरे' जैसी फिल्में भी की हैं। आखिरी बार वे डायरेक्टर सुभाष कपूर की फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' में नजर आई थीं। ऋचा अब जल्द ही वेब सीरीज 'कैंडी' और 'इनसाइड एज' में दिखाई देंगी। इसके अलावा वे 'फुकरे 3' में भी नजर आने वाली हैं।

खबरें और भी हैं...