पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'हेयर व्हाइटनिंग' पर एक्ट्रेस:समीरा रेड्डी ने सफेद बालों में शेयर की अपनी फोटोज, बोलीं-मेरे पिता को चिंता है कि लोग मुझे जज करेंगे

14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस समीरा रेड्डी लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं। लेकिन, वे आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर अपने फैंस को सेल्फ लव, मेंटल हेल्थ, बॉडी पॉजिटिवटी और अन्य कई मुद्दों को लेकर जागरूक करती रहती हैं। अब हाल ही में समीरा ने सोशल मीडिया पर अपनी दो फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में उनके सफेद बाल साफ नजर आ रहे हैं। फोटोज के साथ ही उन्होंने 'हेयर व्हाइटनिंग' को लेकर एक लंबा नोट भी लिखा है। साथ ही उन्होंने 'हेयर व्हाइटनिंग' को लेकर अपने पिता से हुई बातचीत के बारे में भी बताया है। उन्होंने यह भी बताया कि उनके पिता इस बात को लेकर चिंतित हैं कि आखिर वे अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हैं।

मेरे पिता को चिंता है कि मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं
समीरा रेड्डी ने फोटोज शेयर कर नोट में लिखा, "मेरे पापा ने मुझसे पूछा कि मैं अपने सफेद बाल क्यों नहीं छिपा रही हूं। उन्हें इस बात की चिंता है कि लोग मुझे जज करेंगे। मैंने जवाब दिया-तो क्या हुआ अगर लोग मुझे जज करेंगे .. क्या इसका मतलब यह है कि मैं बूढ़ी हो गई हूं, सुंदर और आकर्षक नहीं रही?' मैंने पापा से कहा कि मैं इन बातों को लेकर अब परेशान नहीं हूं। जैसे मैं पहले हुआ करती थी और और यही स्वतंत्र होने की खूबी है। मैं हर 2 हफ्ते में अपने हेयर कलर करती थी, ताकि किसी को एक भी सफेद बाल न नजर आए। आज मैं अपने फैसले खुद लेती हूं कि मुझे कलर करना है या नहीं। और जब मेरा मन करता है, तब मैं कलर करती हूं।"

आत्मविश्वास को किसी मास्क या कवर के पीछे छिपना नहीं पड़ता​​​​​​​
समीरा रेड्डी ने आगे लिखा, "पापा ने मुझसे पूछा कि आखिर में बातचीत का मुद्दा ही क्यों बदल रही हूं? तो मैंने कहा कि तो मैं ऐसा क्यों नहीं कर सकती? मुझे पता है कि मैं अकेली नहीं हूं। बदलाव और स्वीकार्यता तभी आती है, जब पुरानी सोच के तरीकों को तोड़ा जाता है। जब हमें एक-दूसरे को वैसे ही बने रहने दिया जाता है। जब आत्मविश्वास स्वाभाविक रूप से अपना रास्ता खोज लेता है और उसे किसी मास्क या कवर के पीछे नहीं छिपना पड़ता। मेरे पापा समझ गए। जैसा कि मैंने एक पिता के रूप में उनकी चिंता को समझा। हर दिन हम सीखते हैं और हम आगे बढ़ते हैं। और हम छोटी-छोटी पारियों में शांति पाते हैं। और यह वही छोटे कदम हैं, जो हमें बहुत बड़ी जगहों पर लेकर जाते हैं।" उनका यह पोस्ट फैंस को काफी पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बता दें कि समीरा रेड्डी पिछली बार 2013 में कन्नड़ फिल्म 'वरधान्यका' में नजर आई थीं।

खबरें और भी हैं...