शर्लिन चोपड़ा का पलटवार:राज-शिल्पा के 50 करोड़ की मानहानि के बदले एक्ट्रेस ने 75 करोड़ रुपए का मुकदमा ठोका

मुंबई3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शर्लिन चोपड़ा - Dainik Bhaskar
शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा ने बुधवार को राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के खिलाफ भेजे गए जवाबी नोटिस को लेकर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी। शर्लिन ने बताया कि राज और शिल्पा ने उन्हें अंडरवर्ल्ड की धमकी दी और फिर मानहानि का नोटिस भेजा। शर्लिन ने राज-शिल्पा को जवाबी नोटिस भेजकर मानसिक प्रताड़ना के लिए 75 करोड़ रुपए मांगे हैं।

एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस से अपना बयान दर्ज करने का अनुरोध किया ताकि उनकी शिकायत पर कार्रवाई हो सके। शर्लिन ने 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उन्होंने राज कुंद्रा के 'जेएल स्ट्रीम' कंपनी के लिए 3 वीडियो शूट किए थे, लेकिन उन्होंने वादे के मुताबिक पैसे नहीं दिए। उन्होंने यह भी कहा था कि राज जिस्म की नुमाइश करवाने के बाद कलाकारों को पेमेंट नहीं करते हैं।

शर्लिन ने मीडिया से कहीं ये बातें

  • मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अपील करते हुए कहा कि वे मुंबई पुलिस को निर्देश दें ताकि पुलिस उनका बयान दर्ज कर ले।
  • रिपुसूदन एकेए राज कुंद्रा के बारे में शर्लिन ने बताया कि राज उन्हें धमकी देते थे कि उनके सिर पर बिग बॉस का हाथ है।
  • शिल्पा-राज कुंद्रा के कारनामों के बारे में सब जानते हैं। पोर्नोग्राफी केस के मुख्य अभियुक्त, मुंबई क्राइम ब्रांच ने जिसके खिलाफ 1500 पेज की चार्ज शीट फाइल की है उसकी क्या रेपोटेशन है।
  • शर्लिन ने कहा कि 19 अप्रैल को शिल्पा ने उनसे बात की थी और जेएल स्ट्रीम से जुड़ने को कहा था। साथ ही यह भी कहा था कि उनके पति शक्ति कपूर नहीं हैं। इसके बाद शर्लिन ने अपनी शिकायत वापस ले ली थी।
  • शर्लिन ने कहा कि राज और शिल्पा नहीं चाहते कि मेरा बयान दर्ज किया जाए। इसलिए जब भी मैं पुलिस स्टेशन जाती हूं तो कभी मुझे अंडरवर्ल्ड की धमकी दी जाती है। कभी मानहानि का मुकदमा किया जाता है।

एम जे अकबर प्रिया रमानी केस का दिया हवाला
शर्लिन ने बातचीत के दौरान एम जे अकबर और प्रिया रमानी के केस में दिल्ली हाई कोर्ट के फैसले का जिक्र किया। जिसका सार ये था कि प्रतिष्ठा और निजता के अधिकार की रक्षा जीवन और गरिमा के अधिकार की कीमत पर नहीं की जा सकती है। महिला अपने यौन शोषण के बारे में किसी भी प्लेटफॉर्म पर शिकायत रख सकती है, चाहे वह दशकों बाद ही ऐसा क्यों न करे।

वहीं इसके पहले शर्लिन के वकील सुहैल शरीफ ने कहा था कि 'दुर्भाग्य से मानहानि के मुकदमे का इस्तेमाल न्याय और अभिव्यक्ति की आजादी को दबाने के लिए किया जाता है। बता दें कि 14 अक्टूबर को जुहू पुलिस स्टेशन में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके बाद शिल्पा-राज के वकील प्रशांत पाटिल ने शर्लिन पर 50 करोड़ की मानहानि का केस दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...