सलाह:शिल्पा शेट्टी बोलीं-कोरोना महामारी के दौर में हर दिन मेंटल हेल्थ पर काम करना बहुत जरूरी, बीते एक साल में हुआ यह एहसास

8 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वे लोगों को फिट रहने के लिए जागरूक भी करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर कोरोना महामारी के दौर में फिजिकल हेल्थ के साथ मेंटल हेल्थ भी कितनी महत्वपूर्ण होती है, इस बारे में बताया है।

हर दिन मेंटल हेल्थ पर काम करना बहुत जरूरी
शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "मैंने बेहतर और सफल भविष्य के लिए हमेशा सिर्फ फिजिकल एक्ट ऑफ वर्किंग हार्ड वाले विचार को खुद से जोड़ा। लेकिन, इस बीते एक साल ने मुझे एक दूसरे पहलू को दिखाया है। इसने मुझे एहसास दिलाया है कि हर दिन हमारी मेंटल हेल्थ पर काम करना भी कितना महत्वपूर्ण होता है। हर दिन हमें उस अतिरिक्त प्रयास में रहने और जीवन के विभिन्न दबावों को अपने ऊपर न लेने की आवश्यकता है।"

शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा, "जब हम खुद को प्राथमिकता देने पर काम करते हैं। जब हम नियमित रूप से अपने दैनिक काम से एक चैन की सांस लेते हैं। और जब हम अपने लिए कुछ स्वस्थ सीमाएं बनाते हैं। ये सभी 'हीलिंग' की ओर कदम होते हैं। और हमें एक बेहतर कल की ओर ले जाते हैं। आप अपनी खुशी के लिए कैसे करते हैं?" वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' में दिखाई देंगी।

खबरें और भी हैं...