पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मददगार सितारे:श्वेता बसु प्रसाद सत्यजीत रे की जन्मशताब्दी पर बनाई अपनी पेंटिंग कर रहीं नीलाम, कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए देंगी पैसा

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

श्वेता ने सोशल मीडिया पर पेंटिंग की नीलामी के बारे में बताया है। नीलामी 60 हजार रुपए से शुरू की है। श्वेता लिखती हैं- पेंटिंग ऑन सेल फॉर कोविड फंड्स, एक्रिलिक ऑन कैनवास। मैं एक खुद से सीखी हुई पेंटर हूं। कृपया मेरे प्रयास को देखें। मैं एक कलाकार हूं। मैं घर पर बैठकर लोगों की मदद करने का और कोई रास्ता नहीं जानती, जबकि मैं वाकई मदद करना चाहती हूं। हैप्पी बर्थडे रे।

3 दिन तक ओपन रहेगी बिडिंग
गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्रीज में सत्यजीत रे का नाम बड़े आदर से लिया जाता है। 2 मई को उनके जन्म के सौ साल पूरे हो गए हैं। श्वेता ने लिखा- सत्यजीत रे ने कहानियां लिखीं और आम आदमी के बारे में फिल्में बनाईं, यह सही है कि मैं आज उनकी जन्म शताब्दी पर यह पहल कर रही हूं। श्वेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा है कि यह नीलामी 3 दिन तक ओपन रहेगी।

पेंटिंग के लम्हे भी शेयर किए
श्वेता ने इस पेंटिंग को बनाने के लम्हे भी शेयर किए हैं। जिसमें वे पेंटिंग बनाते हुए दिखाई दे रही हैं। श्वेता ने लिखा है कि इस पेंटिंग का कॉपीराइट रिजर्व है। श्वेता ने इसमें सत्यजीत रे की ऑस्कर ट्रॉफी और कैमरे के साथ उनके लिखे अमर किरदार भी दिखाए हैं। श्वेता ने इसे 2 मई के दिन ही तैयार किया है। बात अगर श्वेता के फिल्मी कॅरियर की करें तो वे मकड़ी, मकबूल, द ताशकंद फाइल्स जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

और पढ़ें