किंग खान का बचाव:ड्रग्स मामले में एडमेकर प्रहलाद कक्कर ने लगाई मीडिया को लताड़, बोले- आर्यन खान एडल्ट हैं तो शाहरुख का नाम क्यों लिया जा रहा है?

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी मामले मे किंग खान के बचाव में अब को एड फिल्ममेकर प्रह्लाद कक्कर उतर आए हैं। प्रह्लाद ने इस मामले में बार-बार शाहरुख नाम लिए जाने पर मीडिया को लताड़ लगाई है। उन्होंने कहा कि जब आर्यन एडल्ट हैं तो रिपोर्ट्स में बार-बार उनके पिता का नाम क्यों लिया जा रहा है। मीडिया हाउस शाहरुख का नाम टीआरपी के लिए ले रहे हैं।

मामले सिर्फ शाहरुख का नाम उछाला जा रहा है
प्रह्लाद मुंबई में एक फंक्शन में शामिल होने गए थे जहां मीडिया ने जब उनसे आर्यन के केस को लेकर सवाल पूछने पर उन्होंने कहा इस मामले को इतना बड़ा बनाने की बिल्कुल जरुरत नहीं है। केस में बार-बार शाहरुख का नाम पब्लिसिटी के लिए लिया जा रहा है। प्रह्लाद ने शाहरुख के बचाव में कहा, "बंदे ने एक बीड़ी पी ली तो उसे उछाल रहे हो, इस बात का क्या सबूत है...कोई सबूत नहीं है...पूरी दुनिया में हर देश में इसे लीगल कर दिया गया है सिवाय हमारे देश के... इसका बात का कोई इश्यू नहीं बनाना चाहिए। मामले में आर्यन की जगह सिर्फ और सिर्फ शाहरुख का नाम उछाला जा रहा है।"

क्या शराब का कोई सर्टिफिकेट है?
प्रह्लाद ने आगे कहा, "शाहरुख का इससे क्या लेना देना है। उसे क्यों इस बीच में लाया जा रहा है, क्या आर्यन खान एक व्यक्ति नहीं है। क्या वह एडल्ट नहीं है, वह वोटिंग ऐज में है तो फिर उसके पिता का नाम बीच में क्यों लाया जा रहा है। क्या शराब का कोई सर्टिफिकेट है? शराबी का नाम...शराबी के बाप का नाम..."

सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं आर्यन का केस
ड्रग्स मामले मे NCB ने आर्यन खान सहित आरोपियों को सोमवार को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किया गया था। जहां दोनों पक्षों के बीच चली कई घंटों की बहस के बाद आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को 7 अक्टूबर तक के लिए कस्टडी में भेज दिया गया है। आर्यन खान का केस वकील सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। बता दें, सतीश देश के हाई प्रोफाइल वकील हैं, जिन्होंने अबतक सतीश ने सलमान खान और संजय दत्त केस लड़ चुके हैं। सतीश के करियार की शुरुआत साल 1983 में देश के फेमस दिवंगत वकील राम जेठमलानी के साथ की थी।

खबरें और भी हैं...