पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फनी:घर की खिड़की पर बैठी नजर आईं अदा शर्मा, बताया- अगर सभी दरवाजें बंद हो जाएं तो क्या करना चाहिए

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अदा शर्मा ने हॉरर फिल्म 1920 से डेब्यू किया था। और उन्होंने 2020 को 1920 से भी डरावना बताया। - Dainik Bhaskar
अदा शर्मा ने हॉरर फिल्म 1920 से डेब्यू किया था। और उन्होंने 2020 को 1920 से भी डरावना बताया।

सोशल मीडिया पर अक्सर मजाकिया पोस्ट शेयर करने वालीं चुलबुली एक्ट्रेस अदा शर्मा ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर अपने दो फोटोज शेयर किए, जिनमें वे अपने घर की खिड़की पर बैठी नजर आईं। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि अगर जिंदगी में सभी दरवाजे बंद हो जाएं तो हमें क्या करना चाहिए। 

फोटोज शेयर करते हुए अदा ने लिखा, 'जब एक दरवाजा बंद हो जाता है, तो दूसरा खुल जाता है। जब सभी दरवाजे बंद हो जाते हैं, तो हमें खिड़कियां ढूंढनी चाहिए। अगर दरवाजे और खिड़कियां खुल रहे हैं और बंद हो रहे हैं, तो आपका घर भूतिया है.... टिक टॉक टिक टॉक #1920 की तुलना में 2020 ज्यादा डरावना है।'

अदा ने जो फोटो शेयर किए उनमें वे अपने घर की पहली मंजिल की खिड़की पर पैर लटकाकर बैठी हुई दिखीं। उनके फोटोज को देख कई यूजर्स ने उनसे डर लगने के बारे में भी पूछा। 

खुद को बताया था बुक्ड

इससे छह दिन पहले अदा ने एक अन्य फोटो शेयर किया था, जिसमें वे हाथ में किताब लिए खड़ी नजर आई थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, 'मैं तो बुक्ड हूं, क्या आप भी? मेरा ध्यान उधर है... शायद मेरा हीरो उधर है।

बताया था रात को कैसे सोना चाहिए

कुछ दिनों पहले एक वीडियो में वे घर की छत पर रस्सी के जरिए जिम्नास्टिक करती नजर आई थीं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये उन सभी लोगों के लिए हैं जिन्हें रात को सोने में कठिनाई होती है, साथ ही उन सबके लिए भी जो दिन में नींद महसूस करते हैं... हर रात इस तरह सोना शुरू करें और आपके जीवन की सारी समस्याएं हल हो जाएंगी।'

छत पर कपड़े सुखाते आई थीं नजर

इससे पिछले वीडियो में अदा मार्शल आर्ट्स करते हुए कपड़े सुखाती नजर आई थीं। इसका क्रेडिट उन्होंने फिल्म 'कमांडो' के को-स्टार विद्युत जामवाल को दिया था। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा, भावना रेड्डी (अदा की मां) की स्टाइल में। विद्युत देव सिंह जामवाल ने मुझे सिखाया है कि क्वारैंटाइन में वॉशिंग मशीन कम ड्रायर कैसे बनते हैं। दुनिया का सबसे अच्छा कमांडो। बेस्ट शेफ, बेस्ट मार्शल आर्टिस्ट और ये मेरा बेस्ट फ्रेंड भी बन गया है'।

#अदा शर्मा के 100 साल

अदा अपनी हर पोस्ट के साथ हैशटैग लगाते हुए #अदाशर्माके100साल जरूर लिखती हैं। इसबारे में उन्होंने साल 2020 की शुरुआत में बताया था। उनके मुताबिक उन्होंने हॉरर फिल्म 1920 से अपना डेब्यू किया था और 1920 से 2020 के बीच का फासला 100 सालों का है, इसलिए वे ये मानती हैं कि उनके डेब्यू को 100 साल हो चुके हैं। इसलिए वे अदा शर्मा के 100 साल लिखती हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें