• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Addhyayan Suman Call His Relation With Kangana Ranaut Toxic, Said – It Was Very Difficult To Get Out Of What Happened For Years

रिश्ते पर बयान:कंगना रनोट से अपने रिलेशन को अध्ययन सुमन ने बताया टॉक्सिक, बोले- 'सालों तक जो कुछ हुआ उससे निकलना बहुत मुश्किल था'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

साल 2009 में रिलीज हुई फिल्म राजः द मिस्ट्री कन्टीन्यूज में अध्ययन सुमन, कंगना रनोट और इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कंगना और अध्ययन के बीच साल 2008 में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं जिससे दोनों रिलेशन में आ गए थे, हालांकि दोनों का रिश्ता एक साल से ज्यादा नहीं चल सका। ब्रेकअप के बाद कंगना और अध्ययन दोनों ने एक दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। अब सालों बाद अध्ययन ने अपने पुराने रिश्ते को टॉक्सिक बताया है।

हाल ही में बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने कंगना से अपने खराब रिश्ते पर कहा, मुझे लगता है कि इस रिश्ते में इमोशनली बहुत कुछ हुआ। बहुत सालों तक जो कुछ चीजें हुईं, इन सबसे निकलना मेरे लिए बेहद मुश्किल था। मैं क्यों इसके साथ आगे बढ़ा? ये मैंने होने क्यो होने दिया? ये रिश्ता बहुत टॉक्सिक (जहरीला) था।

आगे एक्टर ने कहा, लड़ाई किसी दूसरे व्यक्ति के साथ नहीं बल्कि खुद के साथ होती है। फिर आप खुद से लगातार कहते हैं कि मैंने रोक दिया होता या ऐसा नहीं किया होता। मैंने क्यों किसी की बात नहीं सुनी। जाहिर है कि उस समय बहुत भावात्मक उथल-पुथल थी।

पिता शेखर सुमन ने दी प्रेरणा

एक्टर ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि अपने टॉक्सिक रिलेशन से उभरने में उन्हें पिता की मदद मिली थी। एक्टर ने कहा, मेरे पिता हमेशा मुझसे कहते हैं कि कोई भी अच्छा या बुरा नहीं होता। जब तुम किसी के साथ रिलेशन में आते हो तो शायद तुम एक दूसरे के लिए नहीं बने हो। और यही सोचकर मैं जिदंगी में आगे बढ़ा।

अध्ययन ने लगाए थे कंगना पर संगीन आरोप

ब्रेकअप के बाद अध्ययन ने साल 2016 में दिए एक इंटरव्यू में कंगना पर आरोप लगाते हुए कहा था कि वो ड्रग्स लेती हैं। इसके अलावा अध्ययन ये तक कह चुके हैं कि कंगना ने इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए उनकी मदद ली और कनेक्शन बनाए। एक्टर की मानें तो कंगना उन पर काला जादू भी किया करती थीं।

खबरें और भी हैं...