पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Adipurush To Break The Record Of Bahubali 2, Ashram 3 Shooting Update, Hrithik Roshan Donate Masks COVID Warriors, R Madhavan Movie Update

बॉलीवुड ब्रीफ:'आदिपुरुष' से टूटेगा प्रभास की पिछली फिल्म 'बाहुबली 2' का रिकॉर्ड,  'आश्रम' का तीसरा सीजन फ्लोर पर आने को तैयार

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रभास स्टारर 'आदिपुरुष' मोस्ट अवैटेड प्रोजेक्ट्स में से एक है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो ओम राउत के निर्देशन में बन रही यह फिल्म वीएफएक्स के मामले में प्रभास की ही पिछली सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' का रिकॉर्ड तोड़ने वाली है। बताया जा रहा है कि एसएस राजामौली के निर्देशन वाली 'बाहुबली 2' अभी 2500 विजुअल इफेक्ट्स के साथ देश की सबसे ज्यादा VFX वाली फिल्म है। जबकि 'आदिपुरुष' में 8000 VFX शॉट्स की बात सामने आ रही है, जो बाहुबली के 'मुकाबले' तीन गुना से भी ज्यादा हैं। मेकर्स कोविड-19 के हालात सामान्य होते ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म अगले साल 22 अगस्त को रिलीज हो सकती है।

2. सितंबर में फ्लोर पर आएगा बॉबी देओल स्टारर 'आश्रम; का तीसरा सीजन
बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' के तीसरे सीजन की शूटिंग सितंबर में शुरू होगी। इस बात की जानकारी प्रकाश झा की इस सीरीज में अहम किरदार निभा रहे दर्शन कुमार ने दी। उन्होंने एक बातचीत में कहा, "हम सितंबर के पहले सप्ताह से भोपाल में शूटिंग शुरू करेंगे। पहले हम 6 अप्रैल से इसे स्टार्ट करने वाले थे। लेकिन कोविड की दूसरी लहर के चलते ऐसा नहीं हो पाया। भोपाल में हालात बेकाबू होने की वजह से 4 अप्रैल को हमें शूट कैंसिल करना पड़ा था और यह कॉल प्रकाश झा सर ने लिया था।" 'आश्रम' का पहला और दूसरा सीजन पिछले साल OTT प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम हुआ था।

3. फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, मास्क उपलब्ध कराए
ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन सेलेब्स में शामिल हैं, जो कोरोना संकट के बीच लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने फ्रंटलाइन वर्कर्स को मास्क मुहैया कराए। ऋतिक ने यह सहयोग आई लव मुंबई फाउंडेशन के माध्यम से किया है। इस दौरान उन्होंने सभी लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने और अपना ध्यान रखने की अपील भी की। कुछ दिन पहले ऋतिक ने CINTAA को 20 लाख रुपए का योगदान दिया था, ताकि संस्था 5 हजार सदस्यों का टीकाकरण करवा सके और उनके राशन कार्ड बनवा सके। इसी संस्था को ऋतिक ने पहले भी 25 लाख रुपए दिए थे, जिनका उद्देश्य आर्टिस्ट्स को भोजन उपलब्ध कराना था।

4. OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करेंगे 'अर्जुन रेड्डी' फेम विजय देवरकोंडा
तेलुगु सिनेमा में 'अर्जुन रेड्डी', 'डियर कॉमरेड' और 'गीता गोविंदम' जैसी सुपरहिट फिल्में कर चुके विजय देवरकोंडा OTT प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वे OTT पर एक छोटा सा शो करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि वे इस शो में एक्टिंग करेंगे या नहीं। लेकिन वे इसे प्रोड्यूस जरूर करेंगे। कहा यह भी जा रहा है कि शो के निर्देशन का जिम्मा किसी न्यूकमर को सौंपा जाएगा और इसे लिमिटेड टाइम फ्रेम में कंप्लीट किया जाएगा। विजय इस साल धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'लाइगर' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाले थे। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते यह 2022 के लिए पोस्टपोन हो गई है।

5. माधवन ने किया राम पोथिनेनी के अपोजिट विलेन बनने की खबरों का खंडन
कई रिपोर्ट्स में ऐसा दवा किया जा रहा है कि आर. माधवन डायरेक्टर एन लिंगुसमी की अपकमिंग फिल्म में बतौर विलेन नजर आएंगे, जिसके हीरो राम पोथिनेनी होंगे। हालांकि, अब खुद माधवन ने इन खबरों का खंडन कर दिया है। उन्होंने अपनी ताजा पोस्ट में लिखा है, "डायरेक्टर लिंगुसमी के साथ काम करना और फिर से जादू बिखेरना पसंद करूंगा। क्योंकि वे बहुत ही अदभुत और प्यारे इंसान हैं। दुर्भाग्य से हाल ही में आई उन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है, जिनमें हमारे तेलुगु फिल्मों में साथ काम करने और मेरे विलेन बनने की बात कही जा रही है।"

खबरें और भी हैं...