पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

'पठान' के सेट पर झगड़ा:शाहरुख की फिल्म के सेट पर असिस्टेंट ने मारा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़, आदित्य चोपड़ा ने बढ़ाई स्टूडियो की सुरक्षा

3 महीने पहले
नवंबर 2020 में शाहरुख खान की यह फोटो यशराज स्टूडियो के बाहर खींची गई थी। माना जा रहा है कि यह उनकी फिल्म 'पठान' का ही लुक है।

शाहरुख खान स्टारर अपकमिंग फिल्म 'पठान' के सेट पर एक असिस्टेंट डायरेक्टर द्वारा डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद को थप्पड़ मारे जाने की घटना को प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने काफी गंभीरता से लिया है। रिपोर्ट्स की मानें एक ओर जहां उन्होंने यशराज स्टूडियो की सुरक्षा कड़ी कर दी है। वहीं, सेट पर घटी इस घटना की जांच के आदेश भी दिए हैं।

सेट पर ऐसा पहले कभी नहीं हुआ

स्पॉटब्वॉय ने रिपोर्ट में आदित्य चोपड़ा के करीबी दोस्त के हवाले से लिखा है, "इससे पहले उनके सेट पर ऐसा कभी नहीं हुआ। खासकर शाहरुख खान स्टारर फिल्म के सेट पर तो बिल्कुल भी नहीं। आदि इसे हल्के में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने इस घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं।"

प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'बचना ए हसीनों' और 'वॉर' में साथ काम कर चुके हैं।
प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद 'सलाम नमस्ते', 'ता रा रम पम', 'बचना ए हसीनों' और 'वॉर' में साथ काम कर चुके हैं।

इसी रिपोर्ट में यह भी लिखा है कि घटना के बाद से शाहरुख सेट पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। दोस्त के मुताबिक आदित्य ने उनसे कहा, "हम सेट पर लोगों के बीच किसी भी तरह का झगड़ा नहीं देख सकते।"

आखिर क्या हुआ था 'पठान' के सेट पर?

बुधवार को दिनभर मीडिया और सोशल मीडिया में यह खबर छाई रही कि फिल्म के सेट पर एक असिस्टेंट ने डायरेक्टर सिद्धार्थ को सेट थप्पड़ जड़ दिया। बताया जा रहा है कि असिस्टेंट लगातार सेट पर नो कैमरा, नो मोबाइल रूल को तोड़ रहा था। वह सिद्धार्थ के रोकने पर भी नहीं रुका। उलटा उन्हें गालियां देने लगा। गुस्से में जब सिद्धार्थ ने उसे थप्पड़ मारा तो पलट कर उसने भी उन्हें थप्पड़ रसीद कर दिया।

असिस्टेंट डायरेक्टर को जॉब से निकाला

बताया जा रहा है कि घटना के बाद एक दिन के लिए शूटिंग रोक दी गई थी। वहीं, असिस्टेंट डायरेक्टर को जॉब से निकाल दिया गया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण और डिंपल कपाड़िया की भी अहम भूमिका बताई जा रही है। इस फिल्म से शाहरुख करीब 3 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी करेंगे, जो दिवाली पर रिलीज हो सकती है। इससे पहले उन्हें आनंद एल राय की 'जीरो' (2018) में देखा गया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

और पढ़ें