पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उदित नारायण के बेटे का यह कैसा मजाक:पहले आदित्य ने कहा- खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे, खबर वायरल हुई तो पिता-पुत्र ने दी सफाई - मजाकिया अंदाज में दिया था बयान

6 दिन पहलेलेखक: किरण जैन
  • कॉपी लिंक
33 साल के आदित्य नारायण मशहूर सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। उन्होंने भी 'दिल बेचारा' और 'गोलियों की रासलीला : राम लीला' जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं।
  • टीवी होस्ट ने एक इंटरव्यू में कहा था- लॉकडाउन में मेरी सेविंग खर्च हो चुकी है
  • आदित्य नारायण ने हाल ही में श्वेता अग्रवाल के साथ शादी का ऐलान किया था

आदित्य नारायण का एक इंटरव्यू मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अपने दिवालिया होने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन में उनकी बचत पूरी खत्म हो चुकी है और उनके खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं। इतना ही नहीं, आदित्य ने यह भी कहा था कि अगर अक्टूबर से उन्होंने काम नहीं किया तो उन्हें गुजारे के लिए अपना सामना बेचना होगा। खबर वायरल हुई तो दैनिक भास्कर से बातचीत में आदित्य और उनके पिता उदित नारायण ने सफाई दी। उनकी मानें तो आदित्य ने यह बयान मजाक में दिया था।

'खबर पढ़कर मेरी हंसी नहीं रुक रही थी'

उदित नारायण कहते हैं- मुझे मेरे बेटे के दिवालिया होने की खबर मिली तो यकीन मानिए मेरी हंसी नहीं रुक रही थी। आदित्य हमारे देश का टॉप एंकर है। क्या उसे कैसे पैसे की कमी हो सकती है? उसने बहुत पैसे कमाए हैं, बैंकरप्ट होने का सवाल ही नहीं उठता। सोशल मीडिया के जमाने में कुछ भी बातें फैल जाती हैं।

हो सकता है कि आदित्य ने कुछ और बोला हो और किसी ने कुछ और समझकर लिख दिया हो। मेरा बेटा अपने करियर में काफी अच्छा कर रहा है और यदि कुछ ऊंच-नीच हो जाए तो उसका बाप अभी जिंदा है। मैंने अपनी जिंदगी में बहुत मेहनत करके जो कुछ कमाया है, वह सब आदित्य का ही है।

'खबर पढ़कर लड़की वालों पर क्या असर पड़ेगा?'

उदित आगे कहते हैं- दिसंबर के पहले हफ्ते में आदित्य की शादी होने वाली है। आप सोचिए ऐसी खबरें पढ़कर लड़की और लड़की के घरवाले पर क्या असर पड़ेगा। वे तो शादी के लिए इनकार ही कर देंगे। जब आदित्य के पास पैसा ही नहीं तो वो लड़की की जिम्मेदारी कैसे उठाएगा।

देखिए, मेरे बेटे ने कभी मुझसे या उसकी मम्मी से पैसे न होने की बात नहीं कही। उसके पास बहुत काम है। ऐसा हो ही नहीं सकता कि उसके पास पैसे न हों। मुझे ये सब बातें सुनकर हैरानी हो रही है। उम्मीद करता हूं कि लोग इसे गंभीरता से न लें।

आदित्य बोले- मैंने मजाकिया अंदाज में कहा था

आदित्य नारायण ने यह बात स्वीकार की कि उन्होंने अपने दिवालिया होने की बात मजाकिया अंदाज में कही थी और उन्होंने बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि यह इस तरह से सामने आएगी। वे कहते हैं- जब से यह खबर आई है, तभी से मेरा फोन बजे ही जा रहा है। कई लोग मेरी मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

मैं सिर्फ यह कहना चाहता हूं कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं हैं। तकरीबन एक महीने पहले एक इंटरव्यू में मैंने लॉकडाउन की वजह से आम जनता को हो रही परेशानी के बारे में बात की थी।

उस बातचीत में मैंने यह जरूर कहा था कि हम सेलिब्रिटीज को भी लॉकडाउन से नुकसान हो रहा है। हमें भी काम मिलने में मुश्किल हो रही है। मजाक- मजाक में मैंने उनसे यूं ही कह दिया था कि मेरे अकाउंट में थोड़े ही पैसे हैं। मुझे भी घर की EMI देनी होती है। मैं भी बैंकरप्ट हो गया हूं। मुझे नहीं पता था कि इसे इतना बड़ा बना दिया जाएगा।

एक महीने बाद मेरी शादी होने वाली है। ऐसी बात बोलने का मैं सोच भी नहीं सकता हूं। ऊपर वाले की दुआ से मेरा करियर बहुत अच्छा चल रहा है और मुझे फिलहाल पैसे की कोई कमी नहीं है।

वायरल इंटरव्यू में आदित्य का पूरा बयान क्या है?

बॉलीवुड बबल से बातचीत में आदित्य ने कहा- अगर सरकार लॉकडाउन आगे बढ़ाती है तो लोग भूखे मरने लगेंगे। मेरी पूरी सेविंग खत्म हो गई है। जो पैसा मैंने म्युचुअल फंड में इन्वेस्ट किया था, वह भी मैंने गुजारे के लिए पूरा निकाल लिया है।

यह किसी ने नहीं सोचा था कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई इस तरह से प्लान नहीं करता। जब तक कि आप कोई अरबपति न हों। इसलिए कोई चॉइस नहीं है। मेरे खाते में सिर्फ 18 हजार रुपए बचे हैं।

अगर अक्टूबर में मैं काम शुरू नहीं करता हूं तो मेरे पास कोई पैसा नहीं होगा। मुझे अपनी बाइक या कोई और सामान बेचना पड़ेगा। बहुत मुश्किल है। आखिर में आपको कुछ कठिन फैसले लेने होते हैं। जब आप कठिन फैसले लेते हैं तो कुछ निश्चित लोगों का एक वर्ग होगा, जो कहेगा कि यह फैसला गलत है।

पिछले दिनों किया था शादी का ऐलान

आदित्य नारायण ने पिछले दिनों अपनी और श्वेता अग्रवाल की शादी का ऐलान किया था। उन्होंने एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से कहा था- मैं श्वेता से फिल्म 'शापित' के सेट पर मिला था। पहली ही नजर में हम एक दूसरे को पसंद करने लगे थे।

धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मेरे अंदर उसे लेकर फीलिंग्स हैं। इसके बाद मैंने उससे बात करनी शुरू की। शुरुआत में वो सिर्फ दोस्त बनकर रहना चाहती थी। क्योंकि उस समय हम बहुत छोटे थे और हमें करियर पर फोकस करने की जरूरत थी। (पढ़ें पूरी खबर)

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें