पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुर्खियों में शादीशुदा जिंदगी:शादी के 12 दिनों बाद पूनम पांडे ने पति सैम पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा- 'मुझे बेरहमी से मारता है, मेरी वीडियो बेचकर पैसे कमाते हैं', बाद में कर ली सुलह

7 महीने पहले

अपनी बोल्ड वीडियोज के चलते सुर्खियों में रहने वाली पूनम पांडे ने 10 सितम्बर को अचानक शादी करके सबको हैरान कर दिया था। एक्ट्रेस पिछले दो सालों से सैम बॉम्बे के साथ लिव इन रिलेशन में थीं जिसके बाद दोनों ने शादी की है। शादी के बाद दोनों हनीमून के लिए गोवा गए थे जहां महज 12 दिनों के अंदर ही पूनम ने सैम के खिलाफ मारपीट करने शिकायत दर्ज करवा दी। इसके बाद अब एक्ट्रेस ने खुलकर पति सैम पर उनकी वीडियो से पैसे कमाने और बेरहमी से मारने के आरोप लगाए हैं।

पूनम ने हनीमून के दौरान ही कैनाकोना, गोवा में उनके खिलाफ मारपीट करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। इसपर बात करते हुए एक्ट्रेस ने स्पॉटब्वॉय से कहा कि सैम ने उन्हें होटल में बेहरमी से मारा था। वो इसकी शिकायत नहीं करवाना चाहती थीं मगर होटल के स्टाफ ने उनके चिल्लाने की आवाज सुनी। इसके बाद स्टाफ ने ही पुलिस को बुलाया था। चिल्लाने की आवाज सुनकर जब स्टाफ मेंबर कमरे में आए तो उनके चेहरे में सूजन थी और उनके शरीर में जख्म थे। ये देखकर बाद में उन्हीं लोगों ने शिकायत दर्ज करवाई।

मेरी वीडियो बेचकर पैसे कमाते हैं सैमः पूनम

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान कहा, 'इस आदमी ने मेरी सारी तस्वीरें अपने सोशल मीडिया से हटा दी हैं जबकि मैंने ये सोचकर ऐसा कुछ नहीं किया कि सब ठीक हो जाएगा। वो हमेशा से ही ऐसा करते हैं। मुझे मैं मूर्ख लगती हूं जो अपने खिलाफ इसके दिए गए आर्टिकल पढ़कर भी साथ हूं कि मैं इसके जरिए पैसे कमाती हूं। सच्चाई तो ये है कि ये मेरी वीडियो बेचकर वो पैसे कमाता है। मैं ये सब उसके सामने कह रही हूं'।

शिकायत वापस लेने के लिए गिड़गिड़ाए सैम

एक्ट्रेस ने ई टाइम्स से बातचीत में बताया है कि शिकायत किए जाने के बाद सैम ने उनके सामने इसे वापस लेने की विनती की थी। वो बहुत रोए थे और सब ठीक करने की बात की। जिसके बाद दोनों के बीच रिश्ते सुधर चुके हैं। दोनों फिलहाल गोवा में ही हैं लेकिन जल्द ही वापस मुंबई आएंगे। सुलह होने के बाद सैम बॉम्बे ने पूनम के साथ शादी की तस्वीर भी शेयर की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

    और पढ़ें