पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जोड़ी की वापसी:13 साल बाद फिर साथ आएगी सांवरिया की एक्टर-डायरेक्टर जोड़ी, रणबीर कपूर निभाएंगे संजय लीला भंसाली की फिल्म में बैजू बावरा का रोल

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिछले साल निर्देशक संजय लीला भंसाली ने घोषणा की थी कि वो एक के बाद एक दो फिल्मों को डायरेक्ट करेंगे। इनमें से एक गंगूबाई काठियावाड़ी पर काम शुरू हो गया है। हालांकि, कोविड की वजह से इसमें थोड़ी रुकावट आई है। इसके अलावा भंसाली क्लासिक बैजू बावरा का भी रीमेक बना रहे हैं। बॉलीवुड से बड़ी खबर ये आ रही है कि इस फिल्म में मुख्य किरदार रनवीर सिंह नहीं रणबीर कपूर निभाने जा रहे हैं।

भंसाली की फिल्म में दो लीड किरदार

पिंकविला की खबर के अनुसार फिल्म से जुड़े सूत्रों ने यह दावा किया गया है कि पहले भंसाली की बैजू बावरा में मेन लीड के लिए रनवीर सिंह से बातचीत चल रही थी। लेकिन, ऐसा नहीं हो पाया। अब भंसाली एक बार फिर रणबीर कपूर के साथ काम करने जा रहे हैं। दरअसल, इस फिल्म में दो लीड किरदार हैं। एक बैजू बावरा और दूसरा तानसेन का किरदार।

13 साल बाद भंसाली के साथ काम करेंगे रणबीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बैजू बावरा का किरदार रणबीर निभाएंगे। हाल ही में रणबीर ने भंसाली से उनके दफ्तर में जाकर मुलाकात की और फिल्म में काम करने के लिए हामी भी भरी। सांवरिया के करीब 13 साल बाद रणबीर कपूर एक बार फिर संजय लीला भंसाली के साथ काम करने जा रहे हैं। हालांकि, अभी एक्टर ने फिल्म के लिए अपनी डेट्स फिक्स नहीं की हैं, क्योंकि बाकी एक्टर्स से भी डेट्स ली जानी बाकी हैं।

ये फिल्म 2021 के दूसरे हाफ यानी दीवाली तक दर्शकों के सामने आएगी। भंसाली पहले गंगूबाई काठियावाड़ी का काम पूरा करेंगे और फिर बैजू बावरा पर काम शुरू होगा। उधर, रणबीर के पास भी अभी दो फिल्में हैं। एक लव रंजन की और दूसरी संदीप रेड्‌डी वेंगा की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें