पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना के बीच शूटिंग:बिना वैक्सीन शूट पर आएंगे बड़े सितारे, अक्षय, जॉन के बाद अब सलमान खान भी हुए शूटिंग शुरू करने के लिए राजी

अमित कर्णएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

कोरोना के जोखिम और लॉकडाउन के चलते ट्रेड पंडितों ने आशंका जाहिर की थी कि बड़े स्टार्स अगले एक डेढ़ साल तक शूटिंग करने आगे नहीं आएंगे। वे आशंकाएं निर्मूल साबित हो रही हैं। सोमवार को अक्षय कुमार ने बेलबॉटम की शूटिंग के लिए इंग्लैंड जाने के अनाउंसमेंट की। अब सलमान खान के करीबियों की तरफ से कहा जा रहा है कि राधे की शूटिंग अक्टूबर से रिज्यूम होगी। 

मंगलवार को तो खबर भी खूब सर्कलेट हुई कि अगस्त के पहले हफ्ते से सलमान खान राधे की बची हुई शूटिंग शुरू करने वाले हैं। इसके लिए बांद्रा के महबूब स्टूडियो को बुक भी कर लिया गया है। हालांकि दैनिक भास्कर ने जब इसकी पड़ताल की तो पता चला कि सलमान बरसात के खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं और अक्टूबर से फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे।  

इस बात की पुष्टि निर्माता अतुल अग्निहोत्री के करीबियों ने की। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि फिल्म का 10 से 12 का शूट अभी बाकी है। एक गाना शूट होना है। उसके अलावा कुछ सींस भी शूट किए जाने बाकी हैं। मुंबई में बरसात के चलते जन जीवन अस्त व्यस्त रहता है। लोगों को आने जाने में परेशानी होती है। ऐसे में अगस्त के मौसम में फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाएगी। जो खबरें चल रही है कि अगस्त के महीने के लिए ही महबूब स्टूडियो को बुक कर लिया गया है, वह सही नहीं है। प्रोडक्शन को इसकी जानकारी नहीं है। अक्टूबर से जरूर फिल्म की शूटिंग शुरू करने की तैयारियां हो रही है। 

सलमान खान को सब की सुरक्षा और सेहत की चिंता है। मगर उसके चलते आगे आने वाले महीने भी घर में बैठे रहना जायज नहीं है। कोरोना की वैक्सीन आने में अगर 2 साल लगते हैं,तो क्या हर किसी को हाथ पर हाथ धरे बैठे रहना चाहिए? यह सवाल लगातार वह आपस में अपनी टीम के साथ डिस्कस कर रहे हैं। टीम ने भी यही कहा है कि अभी आने वाले समय में कोरोना के साथ रहते हुए आम जनजीवन को पटरी पर लाना होगा। असिस्टेंट डायरेक्टर, टेक्नीशियन और डेली वेजेज वर्कर्स काफी प्रभावित हो रहे हैं। उनकी खातिर सलमान खान भी बिना वैक्सीन शूट के लिए बाहर निकलने को राजी हैं। उन्होंने अक्टूबर से ऐसा करने का अपना मन बना लिया है। 

कई बड़े सितारे शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार

सलमान और अक्षय कुमार के अलावा जॉन अब्राहम ने भी कोरोना के जोखिम के बावजूद बाहर निकलकर शूटिंग करने की तैयारियां शुरू कर दी हैं। दीपिका पादुकोण ने भी शूटिंग के पहले की तैयारियां शुरू कर दी है। वह लगातार शकुन बत्रा के साथ स्क्रिप्ट डिस्कस कर रही हैं। राधे फिल्म का म्यूजिक साजिद वाजिद का है। वाजिद के चले जाने के बाद भी साजिद ने अकेले ही काम पूरा कर लिया है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement