• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Alia Bhatt Tests Positive For Covid 19,her Mom Soni Razdan Pens Poem, Said I’m Getting A Bit Of A Scare, This Is No Ordinary Wave, It’s Everywhere

कोरोना का खौफ:आलिया भट्ट के संक्रमित होने के बाद उनकी मां सोनी राजदान ने कोरोना पर लिखी कविता, बोलीं-मुझे डर लग रहा है

2 वर्ष पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट हाल ही में कोविड पॉजिटिव पाई गईं हैं। आलिया के संक्रमित होने के बाद से उनकी मां सोनी राजदान काफी डर गई हैं। अपने इस डर को सोनी ने कोरोना पर एक कविता लिखकर बयां भी किया है। उन्होंने यह कविता सोशल मीडिया पर फैंस के साथ भी शेयर की है। अपनी इस कविता में उन्होंने बताया कि यह कोई साधारण लहर नहीं है, यह हर जगह है।

सोनी राजदान की कविता
सोनी राजदान ने पोस्ट में लिखा, "यह कोई साधारण लहर नहीं है, यह हर जगह है। हमारे घरों में, हमारे बालों में। मुझे डर लग रहा है। यह कोई सामान्य लहर नहीं है, यह हर जगह है। पता नहीं है कि हम कैसे इससे छुटकारा पाएंगे। हम कैसे अपनी देखभाल करना शुरू करेंगे। ये इतनी ज्यादा मात्रा में यहां-वहां फैला हुआ है। यह हर जगह है, यह हर जगह है।"

आलिया ने खुद दी थी अपने संक्रमित होने की जानकारी
28 साल की आलिया ने खुद अपने कोविड पॉजिटव होने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी थी। उन्होंने पोस्ट में लिखा था, "मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है और अब होम क्वारैंटाइन रहूंगी। मैं अपने डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक, सभी सेफ्टी प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं। आप सबसे मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं। प्लीज सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

आलिया की 11 मार्च को रिपोर्ट आई थी निगेटिव
बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और अपनी अपकमिंग फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के कोविड पॉजिटिव आने के बाद 11 मार्च को आलिया भट्ट ने भी कोविड टेस्ट कराया था। हालांकि, उस वक्त उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। बावजूद इसके उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया था। करीब एक सप्ताह पहले ही रणबीर कपूर की कोविड रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर आई थी। रणबीर के अंकल रणधीर कपूर ने एक इंडरव्यू में कहा था कि उनका टेस्ट निगेटिव आया है और अब वे पूरी तरह ठीक हैं।

'गंगूबाई' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाली थीं आलिया
वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्दी ही 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू करने वाली थीं। वे पिछले दिनों ही कोविड से रिकवर हुए संजय लीला भंसाली के सेट पर लौटने का इंतजार कर रही थीं। उनकी रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन के साथ वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' लगभग कम्प्लीट हो चुकी है। वे अपनी पहली तेलुगु फिल्म 'RRR' में अहम भूमिका निभा रही हैं, जिसमें उनके रोल को एक्सटेंड किए जाने की चर्चा है।

साथ ही आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस 'एटर्नल सनशाइन' के बैनर तले पहली फिल्म 'डार्लिंग्स' का निर्माण भी कर रही हैं। मां-बेटी के रिश्ते पर आधारित इस फिल्म में शेफाली शाह उनकी मां की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में 'गली बॉय' फेम विजय वर्मा आलिया के लव इंटरेस्ट का रोल प्ले करेंगे।

खबरें और भी हैं...