• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Andhadhun Tabu Will Once Again Be Seen In A Gray Shade Character, Has Become A Corrupt Police Constable In Aakash Bhardwaj's Kutte

'कुत्ते' अपडेट:'अंधाधुन' के बाद एक बार फिर ग्रे शेड किरदार में नजर आएंगी तब्बू, डायरेक्टर आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' में बनीं हैं करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल

मुंबई12 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

सशक्त एक्टर तब्बू की झोली में नए साल में भी सशक्त रोल हैं। पिछले साल अक्टूबर से वो बैक टू बैक विशाल भारद्वाज और उनके बेटे आसमान भारद्वाज की दो अलग फिल्मों की शूट में बिजी रहीं हैं। विशाल की 'खूफिया' में वो गुप्तचर विभाग की अफसर बनी हैं, जबकि आसमान भारद्वाज की 'कुत्ते' में पुलिस कांस्टेबल के किरदार में नजर आएंगी। उन दोनों की शूट के साथ उन्होंने बीच बीच में अनीस बज्मी की 'भूल भुलैया 2' में भी काम किया। माना जा रहा है कि जैसा रोल विद्या बालन का पहली वाली 'भूल भुलैया' में था, वैसा मिलता जुलता कैरेक्टर 'भूल भुलैया-2' में तब्बू का होगा। इस पर हालांकि ऑफिशियल कन्फर्मेशन आना बाकी है। इस बीच दैनिक भास्कर के पास फिल्म 'कुत्ते' से जुड़ी अहम जानकारी और इससे जुड़े कलाकारों की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी हैं।

फिल्म में 'पम्मी' के किरदार में नजर आएंगी तब्बू।
फिल्म में 'पम्मी' के किरदार में नजर आएंगी तब्बू।

'कुत्ते' में करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल के किरदार में नजर आएंगी तब्बू
सूत्रों ने बताया, "फिल्म 'कुत्ते' में तब्बू के किरदार का नाम 'पम्मी' है। वह करप्ट पुलिस कॉन्स्टेबल है। तब्बू के अलावा अर्जुन कपूर, कोंकणा सेन शर्मा और राधिका मदान भी फिल्म में हैं। तब्बू की तरह अर्जुन कपूर भी पुलिस कॉन्स्टेबल के रोल में हैं। अर्जुन कपूर ने इससे पहले पिछले साल 'संदीप और पिंकी फरार' में दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का रोल प्ले किया था। वहां उनका रोल ग्रे शेड से पॉजिटिव किरदार में टर्न अप होता है। मगर यहां 'कुत्ते' में उनका किरदार भी पूरी फिल्म में निगेटिव शेड में होगा। दिलचस्प बात यह है कि यहां आसमान भारद्वाज ने तब्बू और अर्जुन कपूर दोनों की ही कहानियों में कोई प्यार मुहब्बत वाला सब प्लॉट नहीं रखा है।"

अर्जुन कपूर के किरदार का नाम होगा गोपाल।
अर्जुन कपूर के किरदार का नाम होगा गोपाल।

फिल्म का 15 दिन का शूट बाकी है
आसमान भारद्वाज के करीबी आगे बताते हैं, "यहां मेकर्स ने दरअसल इंसान के भीतर हालात विशेष आने पर मन में छल-कपट, प्रपंच, लालच के भाव जगने और उभरने को एक्सप्लोर किया है। फिल्म में सारे किरदार पैसे के पीछे भागते नजर आएंगे। कोंकणा सेन शर्मा नक्सलाइट के रोल में हैं। राधिका मदान एक कॉलेज स्टूडेंट के रोल में हैं। इस फिल्म के ज्यादातर पोर्शन शूट हो चुके हैं। अब बस बमुश्किल 15 दिनों की शूट बाकी है। पूरी फिल्म मुंबई की फिल्मसिटी, मड आयलैंड और वसई में शूट की गई। कोविड केसेस के चलते इन दिनों शूट रूकी हुई है।"

लवली के किरदार में हैं रधिका मदान।
लवली के किरदार में हैं रधिका मदान।

'खूफिया' में तब्बू का है पॉजिटिव किरदार
सूत्रों ने 'खूफिया' को लेकर भी अहम जानकारियां दी हैं। उन्होंने बताया, "इसमें तब्बू का किरदार पॉजिटिव है। वो अपने खूफिया विभाग के उन अफसरों के नापाक मंसूबों को पता करने में लगी हैं, जो दुश्मन देशों को देश की अहम सूचनाएं लीक कर रहें हैं। तब्बू इसमें एक्शन करती भी नजर आएंगी। दिल्ली में जामा मस्जिद की पीछे वाली गली में पिछले साल उन्होंने कार एक्सिडेंट और चेस सीक्वेंसेज शूट किए थे। उसे शूट करने में दो दिन लगे थे।"

'कुत्ते' में डीओपी की कमान फरहाद ने संभाली है। 'खूफिया' में भी सिनेमैटोग्राफी वही कर रहें हैं। विशाल भारद्वाज खुद भी बेटे के सेट पर आते थे। हालांकि, वह कोई क्रिएटिव दखल नहीं देते थे। वह आसमान को शूट करते ऑब्जर्व करते रहते थे।

निगेटिव रोल से मिलती रही है लोकप्रियता

  • काजोल:- फिल्म 'गुप्त' में उनके निगेटिव शेड की खासी सराहना हुई थी। अपने प्यार को हासिल करने के लिए उनका किरदार हत्याओं की झड़ी लगा देता है।
  • विद्या बालन:- 'इश्किया' में उनका किरदार अपना बदला लेने के लिए हथियार उठाता है। अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह के किरदारों को अपने हिसाब से यूज करता रहता है।
  • तापसी पन्नू:- स्पैनिश फिल्म की रीमेक 'बदला' में तापसी पहली बार बतौर निगेटिव लीड नजर आई थीं। हालांकि, मूल फिल्म में निगेटिव शेड में हीरो था।
  • ऐश्वर्या राय बच्चन:- अक्षय कुमार के अपोजिट 'खाकी' में विशुद्ध करप्ट मेन लीड कर तब ऐश्वर्या ने सबको चौंका दिया था।
खबरें और भी हैं...