क्रूस ड्रग केस:आर्यन खान के बाद अब मुनमुन धमेचा को मिली जमानत, अरबाज मर्चेंट अब भी सलाखों के पीछे

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

क्रूस ड्रग केस मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है। आर्यन के बाद अब क्रूस में सैनिटरी नैपकिन में ड्रग छिपाकर ले जाने वालीं मॉडल मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल चुकी है, हालांकि उन्हीं के साथी अरबाज मर्चेंट अब भी जमानत के इंतजार में हैं।

मुनमुन धमेचा को रविवार दोपहर बायकुला जेल से जमानत मिल गई है। मॉडल को पहले ही जमानत मिल चुकी थी, हालांकि पेपर वर्क पूरा ना होने के कारण उन्हें भी आर्यन की तरह जेल में रुकना पड़ा था। बता दें कि मुनमुन को कॉर्डिएला क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी से अन्य 8 आरोपियों के साथ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कस्टडी में लिया था। जांच के दौरान मुनमुन के कमरे से मिले सैनिटरी नैपकिन के अंदर ड्रग की गोलियां मिली थीं, जिसका एक वीडियो भी एनसीबी ने जारी किया था।

अरबाज मर्चेंट को बेल का इंतजार

इसी केस में पकड़े गए तीसरे सबसे ज्यादा चर्चित आरोपी अरबाज मर्चेंट को भी गुरुवार को बेल मिल चुकी है। हालांकि उनके डॉक्यूमेंट पूरे ना होने पर उन्हें जेल से बाहर आने का इंतजार करना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो आज शाम तक अरबाज को भी जेल से छुटकारा मिल जाएगा।

बता दें कि आर्यन खान को गुरुवार दोपहर, 28 अक्टूबर को बेल मिली थी, लेकिन पेपर वर्क में हुई देरी के चलते उन्हें 29 अक्टूबर को छोड़ा गया था। बॉलीवुड एक्ट्रेस और शाहरुख खान की करीबी दोस्त जूही चावला, आर्यन खान की जमानती बनी हैं। उन्होंने 1 लाख का बॉन्ड भरने के बाद आर्यन को बेल दिलवाई है।

खबरें और भी हैं...