• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Atlee's Film, Shah Rukh Khan's Pathan Will Also Be Shot By Body Double, Said 'It Was The Same Schedule Even Before The Controversy'

बॉडी डबल की सफाई:​​​​​​​एटली की फिल्म के बाद शाहरुख खान की पठान की भी शूटिंग करेंगे बॉडी डबल, बोले- 'विवाद से पहले भी सब ऐसा ही शेड्यूल था'

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों ड्रग केस में फंसने के बाद से ही पुलिस की हिरासत में हैं। बेटे के चलते शाहरुख खान ने भी अपने काम रोक दिए हैं। एक्टर को हाल ही में एटली की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करना था, हालांकि एक्टर की नामौजूदगी में अब उनके बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे उनकी जगह पूरी कर रहे हैं। इसी बीच अब किंग खान के बॉडी डबल ने कहा है कि शाहरुख के कारण शूटिंग नहीं रोकी गई है, सब कुछ पहले के शेड्यूल के मुताबिक ही हो रहा है और आर्यन के केस से पहले भी वो इस फिल्म की शूटिंग करने वाले थे।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में बॉडी डबल प्रशांत वाल्डे ने सफाई देते हुए का है, एटली की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग प्लान के मुताबिक ही चल रही है और बाकी एड का काम भी। मैं पिछले 20 दिनों से इन प्रोजेक्ट पर काम कर रहा हूं और पिछले दिनों के कारण इसमें कोई बदलाव नहीं हुआ है। लॉकडाउन के बाद हमारा काम काफी मुश्किलों से शुरू हुआ है।

आगे प्रशांत कहते हैं, शाहरुख सर के लिए शो हमेशा चलता रहेगा। फिल्म की शूटिंग के लिए साउथ की पूरी टीम आई हुई है। उनके काम के साथ लाखों लोगों का रोजगार जुड़ा हुआ है और ये शाहरुख सर को भी मालूम है। इसलिए उन्होंने हमें काम करने से नहीं रोका। इसलिए काम पहले जैसा चालू है।

हमारे लिए शाहरुख हमेशा सही रहेंगे- प्रशांत

शाहरुख खान के विवादों से घिरने के बाद सेट पर मौजूद लोगों के रिएक्शन और सेट के माहौल पर प्रशांत ने कहा, हमारे लिए शाहरुख हमेशा सही हैं और हम उन पर पूरी तरह भरोसा करते हैं क्योंकि आज हम उन्हीं की बदौलत सर्वाइव कर रहे हैं।

एटली की फिल्म के बाद पठान की शूटिंग करेंगे प्रशांत

प्रशांत ने बातचीत में बताया है, हम सभी को वीजा मिल चुका है, लेकिन ये नहीं पता कि हम कब उड़ान भरेंगे और शाहरुख सर हमें जॉइन करेंगे या नहीं। दरअसल मुझे नहीं पता कि वो सेट पर कब आएंगे लेकिन हमें यकीन है कि वो जो भी निर्णय लेंगे वो हम सबके लिए सही होगा।

एड की शूटिंग में भी नहीं पहुंचे शाहरुख

फिल्म के अलावा शाहरुख खान ने एक कमर्शियल एड की शूटिंग भी रोक दी है। शाहरुख बीते हफ्ते अजय देवगन के साथ मुंबई में एड शूट करने वाले थे, लेकिन आखिरी समय में उन्होंने कॉल कर सेट पर आने से इनकार कर दिया था। शाहरुख ने एड के मेकर्स से आर्यन खान को बेल मिलने तक का समय मांगा है। शाहरुख की नामौजूदगी में अजय खान ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है।

खबरें और भी हैं...