• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Complaining Against The Interior Designer, Meera Chopra Was Furious At The Negligence Of The Police, Said It Has Been 2 Months But No Action Was Taken

एक्ट्रेस का लीगल एक्शन:इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ शिकायत करने के बाद पुलिस की लापरवाही पर भड़कीं मीरा चोपड़ा, बोलीं- '2 महीने हो गए लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया'

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

1920 और सेक्शन 375 जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा इन दिनों अपने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ केस कर सुर्खियों में हैं। इंटीरियर डिजाइनर द्वारा अभद्रता और धोखाधड़ी किए जाने के बाद एक्ट्रेस ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी, हालांकि दो महीने बीतने के बाद भी पुलिस द्वारा कोई एक्शन नहीं लिया गया है। अब एक्ट्रेस ने इस मामले में भड़कते हुए कार्यवाही करने की मांग की है।

एक्ट्रेस ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा, मैंने दो महीने पहले इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी, फिर भी अब तक उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया है। इन लोगों का कानून और समाज के प्रति जवाबदेह होना चाहिए। अगर कोई उनसे सवाल नहीं करेगा तो इससे उन्हें ये बार-बार करने का बढ़ावा मिलेगा।

एक्ट्रेस ने लगाए इंटीरियर डिजाइनर पर संगीन आरोप

मीरा चोपड़ा ने अपने घर के इंटीरियर के लिए डिजाइनर राजिंदर दीवान को 17 लाख रुपए में हायर किया था, जिसकी आधी रकम वो बतौर एडवांस दे चुकी थीं। इसी बीच एक्ट्रेस को शूटिंग के चलते मुंबई से बनारस जाना पड़ा था, लेकिन जब वो वापस आईं तो उन्होंने देखा कि डिजाइनर ने काफी घटिया क्वालिटी का मटेरियल इस्तेमाल किया है। जब उन्होंने इस बारे में इंटीरियर डिजाइनर से शिकायत की तो वो सभी वर्कर्स के सामने काफी अपमानजनक बातें करने लगा।

इतना ही नहीं कि जब उन्होंने डिजाइनर से शिकायत की तो उसने ये कहते हुए उन्हें खुद के घर से धक्के देकर निकाल दिया कि अगर वो कुछ बोलेंगी तो वर्कर्स काम रोक देंगे। मामला बढ़ने के बाद मीरा ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में राजिंदर के खिलाफ धारा 354 (महिला की गरिमा भंग करने), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करने), 506 (2) (आपराधिक धमकी देने) और 509 (महिला की गरिमा का अपमान करने) के तहत शिकायत दर्ज की है।

खबरें और भी हैं...