• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Fatima Sana Shaikh, Esha Gupta Said Goodbye To Social Media, This Year, These Celebs Have Also Made A Distance From Social Media

फैंस से दूर हुए सितारे:फातिमा सना शेख के बाद ईशा गुप्ता ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा, इस साल ये सेलेब्स भी बना चुके हैं सोशल मीडिया से दूरी

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने हाल ही में सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि देश में जो चल रहा है वो देखना बेहद दर्दनाक है। ईशा से पहले भी कई सितारे अब तक कोरोना महामारी या अन्य कारणों से सोशल मीडिया से तौबा कर चुके हैं। आइए जानते हैं वो सितारे कौन से हैं-

फातिमा सना शेख

दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने भी कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी फातिमा ने सोशल मीडिया अकाउंट से एक स्टोरी के जरिए दी थी। एक्ट्रेस ने लिखा, सोशल मीडिया से ब्रेक ले रही हूं, अपना ख्याल रखिए और सुरक्षित रहिए।

हिना खान

टीवी शोज से लेकर फिल्मों में अपनी जगह बना चुकीं हिना खान ने कुछ समय पहले ही अपने पिता को खो दिया है। पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस ने सदमे में सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला किया है। इस बात की जानकारी अपने फैंस से शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मेरे प्यारे पिता असलम खान का निधन 20 अप्रैल को हो चुका है। मैं हर उस शख्स की शुक्रगुजार हूं जिसने इस मुश्किल वक्त में मेरे और मेरे परिवार का ख्याल रखा। जब तक मैं और मेरा परिवार पिता के शोक में हैं तब तक मेरा सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम द्वारा चलाया जाएगा।

आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान भी अब सोशल मीडिया से दूरी बना चुके हैं। मार्च 2021 में आमिर खान ने अपने काम पर ध्यान देने के लिए सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनका मानना है कि सोशल मीडिया से दूरी बनाने के बाद वो अपने काम पर ज्यादा अच्छे से फोकस कर पाएंगे। एक्टर ने 2018 में ही अपना इंस्टा हैंडल शुरू किया था।

वरीना हुसैन

लवरात्रि एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने भी अप्रैल 2021 में सोशल मीडिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। वरीना ने अपने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट करते हुए कहा, मैंने कहीं पढ़ा था कि जाने से पहले बताया नहीं जाता, क्योंकि ये एयरपोर्ट नहीं है, लेकिन मैं अपने फैंस और दोस्तों के लिए बता रही हूं जो हमेशा मेरी ताकत रहे हैं। अब से मेरा सोशल मीडिया अकाउंट मेरी टीम द्वारा हैंडल किया जाएगा। बता दें कि एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर 1.9 मिलियन फॉलोवर्स थे।

अमित साध

बॉलीवुड एक्टर अमित साध ने देश की स्थिति देखते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बंद कर दिया है। एक्टर का कहना है कि मैं अक्सर अपनी जिम की फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं लेकिन इससे किसी का दर्द कम नहीं हो सकता, ना ही कोई एंटरटेन होगा। मेरा मानना है कि इस सिचुएशन के लिए सेंसटिव होने के लिए सब ठीक होने की दुआ करना और उम्मीद करना ही बेहतर है।

खबरें और भी हैं...