पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्तिक को एक और बड़ा झटका:'दोस्ताना 2' और 'फ्रेडी' के बाद आनंद एल राय की फिल्म से बाहर हुए कार्तिक आर्यन, अब मेकर्स आयुष्मान खुराना पर कर रहे विचार

24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर कार्तिक आर्यन की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। खबरें आ रही हैं कि करन जौहर की 'दोस्ताना 2' और शाहरुख खान की 'फ्रेडी' के बाद अब कार्तिक आर्यन एक और बड़ी फिल्म से हाथ धो बैठे हैं। सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक फिल्ममेकर आनंद एल राय के साथ एक अनटाइटल्ड गैंगस्टर फिल्म करने वाले थे, लेकिन अब वे इसका हिस्सा नहीं हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि आनंद अब इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना पर विचार कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक, कार्तिक और आनंद के बीच फिल्म को लेकर बातचीत हुई थी। कार्तिक ने स्क्रिप्ट पढ़ी थी और फिल्म की कहानी भी सुनी थी। लेकिन, कार्तिक के फिल्म साइन करने से पहले ही किसी कारण से बात नहीं बन पाई। आनंद एल राय के असिस्टेंट इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।" आर्यन और राय की इस फिल्म को लेकर खबरें इसी साल फरवरी में सामने आईं थीं। जब एक्टर को फिल्ममेकर के मुंबई कार्यालय के बाहर देखा गया था।

कार्तिक के फिल्म से बाहर होने की वजह अभी नहीं आई सामने
इस फिल्म के लिए कार्तिक और आनंद के बीच बात नहीं बनने का वास्तविक कारण अभी सामने नहीं आया है। सूत्र ने आगे कहा, "यह तथ्य है कि करन ने कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया है और यह बात दूसरों को प्रभावित कर सकती है। इसलिए यह तीसरा उदाहरण हो सकता है, जहां आनंद जैसे स्थापित फिल्म निर्माता के साथ कार्तिक काम करने से चूक गए हैं।"

आयुष्मान खुराना पर विचार कर रहे हैं आनंद
सूत्र ने बताया कि आनंद अब इस फिल्म के लिए आयुष्मान खुराना पर विचार कर रहे हैं। जिनके साथ उन्होंने पहले 'शुभ मंगल सावधान' (2017) और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (2020) की थी। इसलिए यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि आयुष्मान को आनंद आसानी से बोर्ड पर ला सकते हैं।"

कार्तिक के साथ फिल्म को लेकर नहीं हुई थी औपचारिक बात
इस बारे में आनंद एल राय ने कहा, "कार्तिक के साथ फिल्म को लेकर कुछ भी औपचारिक बात नहीं हुई थी। एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में, हम कई स्क्रिप्ट पर काम करते हैं और इसे एक्टर्स के सामने पेश करते हैं और यही प्रक्रिया होती है। एक्टर्स आपसे मिलते रहते हैं, आप उन्हें बताते रहते हैं कि आप किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। फिर एक्टर को अच्छा लगता है तो वे फिल्म करने की इच्छा व्यक्त करते हैं। इसके बाद फिर विषय के आधार पर आप तय करते हैं कि आपको फिल्म के लिए उनसे संपर्क करना चाहिए या नहीं। लेकिन, इसका मतलब यह नहीं है कि आपने उन्हें साइन कर लिया है।"

मेरे पास एक कहानी है, जल्द ही आयुष्मान के साथ बनाएंगे
यह पूछे जाने पर कि क्या आयुष्मान खुराना को इस प्रोजेक्ट के लिए बोर्ड पर लिया गया है? इसके जवाब में आनंद ने कहा, "मेरे पास एक कहानी है, जिसे हम जल्द ही आयुष्मान के साथ बनाएंगे।" वहीं इस खबर को लेकर कार्तिक आर्यन की तरह से अब तक कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

खबरें और भी हैं...