• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Jacqueline Fernandez, Sukesh Chandrashekhar Took The Names Of Shraddha Kapoor And Shilpa, The Names Of These Celebs Also Came Out In The Interrogation

मनी लॉन्ड्रिंग का मामला:जैकलीन फर्नांडिस के बाद सुकेश चंद्रशेखर ने लिया श्रद्धा कपूर और शिल्पा का नाम, पूछताछ में सामने आए इन सेलेब्स के भी नाम

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस इन दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के चलते सुर्खियों में हैं। केस के आरोपी सुकेश चंद्रशेखर एक्ट्रेस को करोड़ों के तोहफे दिया करते थे, जिसका खुलासा उन्होंने खुद एन्फोर्समेंट डिपार्टमेंट के सामने किया है। अब सुकेश ने दो अन्य एक्ट्रेस और एक पूर्व एक्टर से भी लिंक होने का पुष्टि कर दी हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स और उनके आरोपी से क्या लिंक हैं-

नोरा फतेही

मनी लॉन्ड्रिंग केस की जांच के दौरान सामने आया है कि सुकेश ने नोरा फतेही को एक लग्जरी बीएमडब्ल्यू कार, आईफोन और एक करोड़ रुपए नगद दिए हैं। हाल ही में दोनों की एक चैट भी सामने आई है जिसमें दोनों तोहफों को लेकर चर्चा कर रहे हैं। गिफ्ट देने के बाद सुकेश ने नोरा से कहा था कि वो उन्हें पसंद करते हैं इसलिए तोहफे दे रहे हैं।

एक चैट में सुकेश एक्ट्रेस से रेंज रोवर कार का रिव्यू ले रहे हैं जिसकी एक्ट्रेस ने खूब तारीफें की थीं। मामले में नोरा का नाम सामने आने के बाद ईडी ने एक्ट्रेस को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया था, हालांकि चार्टशीट में नोरा की सभी दलीलों को नाकार दिया गया है।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के भी तार सुकेश से जुड़ते नजर आ रहे हैं। पूछताछ के दौरान सुकेश ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस में फंसने के बाद उन्होंने शिल्पा से संपर्क किया था। सुकेश ने कहा है कि शिल्पा उनकी दोस्त है और राज की जमानत की शर्तों को लेकर उनकी बातचीत हुई थी। सुकेश के बयान के बाद शिल्पा ईडी की रडार में आ सकती हैं।

हरमन बावेजा

सुकेश चंद्रशेखर ने एक्टर हरमन बावेजा को अपना पुराना दोस्त बताया है। उन्होंने कहा है कि वो हरमन की अपकमिंग फिल्म कैप्टन में पैसे लगाने वाले थे। इस फिल्म के लिए कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया है।

श्रद्धा कपूर

ईडी की पूछताछ में सुकेश ने खुलासा किया है कि श्रद्धा साल 2015 से उनकी दोस्त हैं। सुशांत के निधन के बाद जब एनसीबी ने ड्रग केस के सिलसिले में एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया था तो चंद्रशेखर ने उनकी इससे निकलने में मदद की थी।

खबरें और भी हैं...