पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Karan Johar Now Shah Rukh Khan's Red Chillies DROPS Kartik Aaryan From Freddie Co Starring Katrina Kaif Because Of This Reason

फिर मुश्किल में पड़े कार्तिक:करन जौहर के बाद अब शाहरुख खान की 'रेड चिलीज' ने कार्तिक आर्यन को 'फ्रेडी' से किया बाहर, एक्टर चाहते थे फिल्म की स्क्रिप्ट में बदलाव

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

करन जौहर के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म से भी कार्तिक आर्यन को बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख खान की प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के तहत बन रही फिल्म 'फ्रेडी' से कार्तिक को निकाला गया है। इस फिल्म में कार्तिक और कटरीना कैफ पहली बार साथ नजर आने वाले थे। लेकिन, अब ऐसा लगता है कि उनके फैंस को इस जोड़ी को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए अभी और इतंजार करना होगा।

कार्तिक चाहते थे कि फिल्म की स्क्रिप्ट बदल दी जाए
फिल्म से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, "कार्तिक को प्रोड्यूसर शाहरुख खान की फिल्म से हटाए जाने का मुख्य कारण भी वही है, जो धर्मा प्रोडक्शंस की 'दोस्ताना 2' से उन्हें निकाले जाने का रहा था। इस बार भी फिल्म साइन करते समय इसे मंजूरी देने के बाद भी कार्तिक चाहते थे कि स्क्रिप्ट बदल दी जाए। सौभाग्य से रेड चिलीज के लिए फिल्म फ्लोर पर नहीं गई थी। इसलिए फिल्म में बहुत अधिक निवेश नहीं किया गया था, नहीं तो रेड चिलीज को भी नुकसान उठाना पड़ता। करन की 'दोस्ताना 2' के लिए तो कार्तिक ने पहले ही लगभग 20 दिन की शूटिंग कर ली थी, जिसके कारण धर्मा प्रोडक्शंस को काफी नुकसान हुआ था।

कार्तिक ने रेड चिलीज को 2 करोड़ रुपए भी लौटाए
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक ने 'फ्रेडी' के लिए मिली 2 करोड़ रुपए की साइनिंग अमाउंट भी रेड चिलीज को लौटा दी है। अब धर्मा प्रोडक्शंस की तरह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को भी कटरीना के अपोजिट एक नए एक्टर की तलाश करनी होगी। इस बीच कार्तिक के 'फ्रेडी' से बाहर होने की खबरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। कई यूजर्स का कहाना है कि कार्तिक खुद अपने करियर को खतरे में डाल रहे हैं।

सेल्फ डिस्ट्रक्शन मोड पर जा रहे हैं कार्तिक आर्यन
एक यूजर ने लिखा, "मैं निश्चित रूप से सहमत हो सकता हूं कि करण ने कुछ खेल खेला होगा और कार्तिक को फिल्म से बाहर किया है। लेकिन, शाहरुख ऐसा नहीं कर सकते हैं। जरूर कोई ठोस कारण होगा, तभी रेड चिलीज ने कार्तिक को फिल्म से बाहर करने का फैसला किया है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, "कार्तिक आर्यन सेल्फ डिस्ट्रक्शन मोड पर जा रहे हैं।"

सफलता कार्तिक के सर पर चढ़ गई है
एक अन्य यूजर ने लिखा, " 'सोनू की टीटू की स्वीटी', 'लुका छुपी' और 'पति पत्नी और वोह' की सफलता कार्तिक के सर पर चढ़ गई है। मुझे लगता है कि वे नहीं जानते कि उन्हें सफलता को कैसे हैंडल करना है। उम्मीद है कि कोई उनका मार्गदर्शन करेगा, नहीं तो उनका करियर जल्द ही खत्म हो जाएगा।

खबरें और भी हैं...