• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Karan Johar, Now Toofan Actor Farhan Akhtar Can Also Make A Directorial Comeback, Said 'I Will Talk Openly About This Soon'

फैंस के लिए खुशखबरी:करण जौहर के बाद अब तूफान एक्टर फरहान अख्तर भी कर सकते हैं डायरेक्टोरियल कमबैक, बोले- 'जल्द इस बारे में खुलकर बात करूंगा'

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा के निर्देशन में बनी फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं। फरहान ने अपने करियर की शुरुआत बतौर डायरेक्टर ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म दिल चाहता है से की थी। इसके बाद फरहान डॉन और डॉन 2 जैसी हिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। अब एक्टर की मानें तो वो जल्द ही कैमरे के पीछे फिल्मों का निर्देशन करते नजर आएंगे।

डायरेक्शन पर वापसी करने पर फरहान अख्तर ने पिंकविला से बातचीत में कहा, मैं जरूर डायरेक्शन करूंगा। मैं दोबारा फिल्में डायरेक्ट करना चाहता हूं। शायद जब हम अगली बार बात करें तो हम डायरेक्शन पर ही बात कर रहे हों। मुझे ये जानकर बेहद खुशी होती है कि बतौर डायरेक्टर मेरे काम को पसंद किया गया और लोगों के लिए मुझे दोबारा ये काम करना चाहिए। मैं डायरेक्शन में आऊंगा और शायद जल्द ही हम इस पर बात भी करेंगे।

कई दिनों से फिल्मी गलियारों में दिल चाहता है के सीक्वल और डॉन 3 की चर्चा है। इस पर एक्टर ने कहा, फिलहाल दिल चाहता है 2 के बारे में मुझसे काफी कम पूछा जाता है लेकिन डॉन 3 के बारे में मुझसे लगातार पूछा जा रहा है। लेकिन फिलहाल मैं ये नहीं कर रहा हूं। मैं किसी और चीजों में फोकस कर रहा हूं और जल्द ही ऐसा समय आएगा जब मैं खुलकर इन बातों पर चर्चा करूंगा।

विवादों से घिरी फरहान की फिल्म तूफान

हाल ही में फरहान अख्तर और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जिसके बाद से ही लोगों ने फिल्म को बॉयकोट करना शुरू कर दिया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि फरहान अख्तर अजीज अली के किरदार में हैं जबकि उनकी पत्नी का किरदार निभाने वालीं मृणाल फिल्म में हिंदू बनी हैं। ट्रेलर आते ही लोगों ने फिल्म को लव जिहाद से जोड़ते हुए बॉयकोट तूफान ट्रेंड करवा दिया है। बता दें कि इस फिल्म को सिनेमाघरों की बजाए 16 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...