पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दोस्‍ताना 2:कार्तिक आर्यन के बाद अब फिल्म की टेक्निकल टीम को भी रिप्‍लेस कर रही करन जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस, आलिया-रणवीर वाली फिल्‍म भी टली

मुंबई3 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

कार्तिक आर्यन और करण जौहर की 'दोस्‍ताना 2' का विवादों से पीछा नहीं छूट रहा है। धर्मा प्रोडक्शंस ने पहले कार्तिक आर्यन को फिल्‍म से बाहर किया। अब सूत्रो बता रहे हैं कि फिल्म की टेक्निकल टीम से भी कइयों को बाहर का रास्‍ता दिखाया जा रहा है। धर्मा के बैनर से आलिया और रणवीर वाली फिल्‍म भी पुश हो रही है, जिसे खुद करण जौहर डायरेक्‍ट करने वाले हैं।

टेक्निकल टीम को मेन लीड की पसंद से रखा जाएगा
धर्मा से जुड़े ट्रेड एनालिस्‍टों ने बताया, "टेक्लिनकल टीम को भी हटाने की अपनी वजह हैं। वह यह कि अब तक फिल्‍म 22 से 25 दिन तक शूट हुई थी। उसकी शूटिंग पिछले साल कोरोना आने से पहले सर्दियों के मौसम में हिल स्‍टेशन पर हुई थी। मोन्टाज में वहां गाने शूट हुए थे। वह सीक्‍वेंस कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर पर फिल्‍माए गए थे। ये सीन फिर से शूट होने हैं। वह भी अलग हीरो पर। ऐसे में ऐसा फैसला मुमकिन है। हालांकि, अभी यह पहलू धर्मा के आला अधिकारियों के लिए चिंता का विषय नहीं है। उनका सारा जोर फिल्‍म के मेन हीरो को ढूंढने पर है। टेक्निकल टीम को मेन लीड की पसंद का रखा जाएगा।"

फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आया
सूत्रों ने बताया, " फिल्म के लिए अक्षय कुमार का नाम तो सामने आ रहा है। अक्षय का काम करने का अपना तरीका भी रहा है। वह अपने साथ साथ बरसों से साथ काम कर रही टीम को हर प्रोजेक्‍ट पर लाते हैं। ताकि शूटिंग, एडिटिंग, कोरियोग्राफी आदि जल्‍द से जल्‍द पूरा किया जा सके। इसी के चलते 'दोस्‍ताना 2' से टेक्निकल टीम को बदलने की बातें सामने आ रही हैं।"

दिसंबर में आई थी कार्तिक-करन के बीच खटास
सूत्रों ने यह भी बताया कि कार्तिक और करन के बीच खटास तो बीते दिसंबर में ही आ चुकी थी। फिर भी मनाने का दौर दो महीने तक चला था। फाईनली हाल में ऑफिशियल घोषणा हुई कि धर्मा कार्तिक के साथ काम नहीं करेगी। अब टेक्निकल टीम से भी कइयों को हटाया जा रहा है, उस पर खबर लिखने तक ऑफिशियल बयान आना बाकी था।

आलिया-रणवीर की फिल्म भी अटकी
ट्रेड एनालिस्‍टों ने इसके अलावा बताया कि कार्तिक और धर्मा दोनों को प्रोफेशनल फ्रंट पर नुकसान झेलना पड़ रहा है। कार्तिक आर्यन की जहां 'दोस्‍ताना 2' के अलावा ओम राउत वाली फिल्‍म भी अटकी हुई है। वहीं करन के अगले डायरेक्‍शन वाले प्रोजेक्‍ट भी पुश हो गए हैं। ओम राउत को दरअसल, पहले 'आदिपुरुष' कंप्‍लीट करनी है। कार्तिक वाली फिल्‍म की शूटिंग ज्‍यादातर देश के बाहर होनी थी। उसकी स्क्रिप्‍ट को लेकर भी और काम होने थे, इसलिए भी फिल्‍म शेल्‍व हो गई। हालांकि, असल और आधिकारिक वजहों पर कार्तिक आर्यन और ओम राउत दोनों ने चुप्‍पी साधी हुई है। करन अपने डायरेक्‍शन में इस महीने से आलिया और रणवीर के साथ अगली फिल्‍म शूट करने वाले थे, मगर ऐसा नहीं हो सका। फिल्‍म की शूटिंग अब जून जुलाई तक टल गई है। इस पर प्री-प्रोडक्शन के बाद से ही काम अटका हुआ है।

खबरें और भी हैं...