• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Manoj Bajpayee Actor Ashish Vidyarthi Tests Positive For Covid 19, Informs Fans About Hospitalization In A Video Shares On Social Media

बॉलीवुड में बढ़ रहा कोरोना का कहर:रणबीर, मनोज और आशीष के बाद तारा सुतारिया कोविड पॉजिटिव, हाल ही में खत्म की थी ‘तड़प’ की शूटिंग

8 महीने पहले

इस हफ्ते बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज कोरोना संक्रमित हुए हैं। रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेयी और आशीष विद्यार्थी के बाद अब एक्ट्रेस तारा सुतारिया का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। हालांकि, अब तक तारा की ओर से इस बात की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। तारा ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'तड़प' की शूटिंग खत्म की है। मिलन लुथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अहान शेट्टी भी लीड रोल में है। 'तड़प' 24 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

तारा से पहले आशीष विद्यार्थी हुए थे संक्रमित
तारा से पहले आशीष विद्यार्थी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वे दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अस्पताल से एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को दी थी। वीडियो में आशीष विद्यार्थी ने बताया कि उनका कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। उन्होंने उन लोगों से भी अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है, जो पिछले कुछ दिनों में उनके टच में आए हैं।

वीडियो शेयर कर आशीष विद्यार्थी ने कैप्शन में लिखा था, "यह एक पॉजिटिव है, जो मुझे नहीं चाहिए था। मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे टच में आया है, प्लीज वे सभी अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। अब में पूरी तरह से लक्षण मुक्त हूं। मुझे पूरा भरोसा है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगा। आप सभी की दुआ और प्यार अमूल्य है, अल्शुक्रान बन्धु..अल्शुक्रान जिंदगी।"

मनोज बाजपेयी और रणबीर कपूर भी हो चुके हैं पॉजिटिव
बॉलीवुड में कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में कई सेलिब्रिटीज कोरोना का शिकार हुए हैं। तारा सुतारिया और आशीष विद्यार्थी से पहले मनोज बाजपेयी का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था। उनकी टीम ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया था कि मनोज बाजपेयी ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'डिस्पैच' के डायरेक्टर कनु बहल के कोरोना संक्रमित होने के बाद अपना कोविड टेस्ट करवाया था और रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 'डिस्पैच' की शूटिंग फिलहाल रोक दी गई है और कुछ महीनों में फिर से शुरू होगी। मनोज बाजपेयी ने खुद को घर में ही क्वारैंटाइन कर लिया है। वे सभी तरह की सावधानी बरतते हुए दवा ले रहे हैं। उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।

रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी हैं संक्रमित
मनोज बाजपेयी से पहले पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की डबिंग कर रहे रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आए थे। वे घर में ही क्वारैंटाइन हैं। उनके बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए थे। भंसाली ने भी फिल्म की शूटिंग रोककर खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे कई स्टार भी कोरोना से जूझ चुके हैं।

फिल्म सिटी में नहीं हो रहा कोविड प्रोटोकॉल का पालन
बॉलीवुड में कोरोना फिर से लौटने का कारण बताया जा रहा है कि मुंबई फिल्म सिटी में कोविड प्रोटोकॉल का पालन ढंग से नहीं हो रहा है। बिना मास्क पहने लोगों को फिल्मसिटी में धड़ल्ले से प्रवेश दिया जा रहा है। फिल्मसिटी के भीतर कैंटीन और अन्य जगहों पर भी लोग बिना मास्क पहने घूमते दिख जाते हैं। मुंबई में कोरोना संक्रमण लोगों की लापरवाही से तो फैल ही रहा है, वहीं बाहर से आने वाले लोगों की चेकिंग भी यहां बहुत सतर्कता से नहीं की जा रही है।

फिल्मों में निगेटिव किरदार के लिए जाने जाते हैं आशीष
आशीष विद्यार्थी के करियर की बात करें तो उन्होंने 'जिद्दी', 'हसीना मान जाएगी', 'सोल्जर', 'द्रोहकाल', 'अर्जुन पंडित', 'रिफ्यूजी', 'कहो ना प्यार है' जैसी कई शानदार फिल्में की हैं। फिल्म 'द्रोहकाल' के लिए आशीष को बेस्ट सपोर्ट‍िंग एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है। उन्होंने फिल्मों में ज्यादातर निगेटिव किरदार ही निभाए हैं, लेकिन कुछ फिल्मों में पॉजिटिव रोल भी किए हैं। उन्होंने हिंदी के अलावा कई तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, बंगाली, इंग्ल‍िश, ओड़‍िया समेत मराठी फिल्मों में भी काम किया है।

खबरें और भी हैं...