• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • After Nawab Malik's Allegations, Twitter Users Came Out In Support Of Sameer Wankhede, Trending #SameerWankhede And Wrote 'We Are Proud Of You'

आर्यन खान ड्रग केस:नवाब मलिक के आरोपों के बाद समीर वानखेड़े के सपोर्ट में उतरे ट्विटर यूजर्स, लिखा- 'हमें आप पर गर्व है'

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े इन दिनों आर्यन ड्रग केस के चलते सुर्खियों में हैं। इसी बीच महाराष्ट्र सरकार के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने उन पर मालदीव जाकर बॉलीवुड सेलेब्स से वसूली करने के आरोप लगाए हैं। समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक के सभी आरोपों को गलत बताते हुए बयान दिया है जिसके बाद अब सोशल मीडिया यूजर्स उनके सपोर्ट में आगे आए हैं।

शुक्रवार को ट्विटर पर #SameerWankhede ट्रेंड हो रहा है। इस हैशटैग पर महज कुछ ही घंटों में हजारों ट्वीट किए जा चुके हैं। जहां कुछ लोग समीर वानखेड़े को बॉलीवुड सेलेब्स का सच सामने लाने वाला हीरो बता रहे हैं, वही कुछ लोग उनके लिए सिक्योरिटी की मांग कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने भारत सरकार से अपील करते हुए लिखा है, "भारत की सरकार को समीर वानखेड़े को Z-प्लस सिक्योरिटी देनी चाहिए। नवाब मलिक लगातार उसे धमका रहा है। सुरक्षा कहां है। पब्लिक उनके लिए सिक्योरिटी की मांग करती है।"

एक यूजर ने लिखा, "पूरे देश को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर गर्व है। शुक्रिया समीर वानखेड़े।" दूसरे ने लिखा, "समीर वानखेडे़ इकलौते ऐसे ऑफिसर हैं जिन्हें दुनिया भर में उनके बेहतरीन काम के लिए पहचान मिल रही है। नार्कोटिक्ट कंट्रोल ब्यूरो और पीएमओ इंडिया, समीर वानखेड़े को सुरक्षित रखिए। ये वाकई में एक पॉजिटिव ऐंबैस्डर हैं देश और एनआरआई के लिए।"

नवाब मलिक ने लगाए थे संगीन आरोप

कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक ने हाल ही में समीर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वो कोरोनाकाल में बॉलीवुड सेलेब्स से वसूली करने मालदीव गए थे। इस पर समीर ने सफाई देते हुए कहा है कि वो बीते साल परिवार के साथ सरकार से छुट्टी लेकर मालदीव गए थे। उन्होंने कहा, "मैं एक छोटा सा सरकारी मुलाजिम हूं, अगर ड्रग्स कारोबारियों, उसका सेवन करने वालों और बेचने वालों पर कार्रवाई करने से नवाब मलिक इतने आहत हैं और वो मुझे जेल भिजवाना चाहते हैं तो मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।"

खबरें और भी हैं...